September 20, 2024

सड़क हादसे में मौके पर हुई दो की मौत व सात लोग हुए घायल

सूचना मिलते ही विश्वकर्मा व हरमाड़ा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची

वीकेआई (जयपुर)ज्ञान चन्द:-
राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार में चल रही सवारियों से भरी मिनी बस विश्वकर्मा इलाके में पलट गई। हादसे में एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई तो वही आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई।

वही लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने खिड़कियां तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया इधर मामले की सूचना मिलने पर विश्वकर्मा और हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तो वहीं घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक एक युवती की पहचान कविता शर्मा के रूप में हुई है जो रोड नंबर 17 की बताई जा रही है ।तो वहीं दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है पुलिस पहचान करने में जुटी हुई है।

विश्वकर्मा थाना इंचार्ज हरफूल सीआई से प्राप्त जानकारी के मुताबिक विश्वकर्मा इलाके के रोड नंबर 9 के 14 नं. चौराहे पर स्थित प्रेम इंडस्ट्रीज के पास 55 नंबर की एक मिनी बस तेज रफ्तार में आ रही थी। यह बस आगे चल रही सरकारी बस को ओवरटेक कर रही थी, ओवरटेक करते समय यह मिनी बस सामने आ रहे ट्रक से जा भिड़ी ओर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते यह बड़ा हादसा हुआ।

सीआई मनफूल जी ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों व घायलों को 108 एम्बुलेंस द्वारा कांवटिया हॉस्पिटल जयपुर में भिजवाया गया । लोगों द्वारा मिली जानकारी से इस पूरे हादसे में चालक की लापरवाही बताई जा रही है। 55 नम्बर की मिनी बसों में सवारियां भी ठूंस ठूंसकर भरी होती हैं और चालक लापरवाही व तेज गति से बस चलाते हैं।