September 19, 2024

भाजपा ओबीसी मोर्चा गुलाबपुरा मंडल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में चूक करने पर, मानव श्रृंखला बनाकर पंजाब सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया।

प्रदेश संगठन निर्देशानुसार एवं भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर एवं ओबीसी जिला अध्यक्ष राजेश सेन के निर्देशानुसार ,आज गुलाबपुरा शहर में ,कुछ दिनों पूर्व पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा व्यवस्था में चूक कर,उनके जीवन को संकट में डालने हेतु,पंजाब सरकार के विरुद्ध मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया। ओबीसी कार्यकर्ताओं द्वारा/नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,भारत माता की जय के उदघोष से ,वातावरण गुंजायमान हो उठा।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं वाइस चेयरमैन सांवर नाथ योगी ने संबोधित करते हुए कहा की कुछ दिनों पूर्व पंजाब के हुसैनी वाला शहीदी रास्ट्रीय स्मारक कार्यक्रम एव सभा में जाने के दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जीवन को,नेशनल हाईवे पर 20 मिनट तक खड़ा कर, पंजाब सरकार ने आदरणीय प्रधानमंत्री जी का जीवन संकट में डाल दिया था!

जिस जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का काफिला रुका, वहां से महज30 किलोमीटर की दूरी पर पाकिस्तान बॉर्डर है! यह सुरक्षा व्यवस्था में चूक, देश की अखंडता ,संप्रभुता पर चोट है। एक षड्यंत्र के तहत,कांग्रेस के मुख्यमंत्री चन्नी ने /हाईवे पर किसानों के रूप में ,खालीस्तानियो ,आतंकवादियों देशद्रोहियों को खड़ा करवा दिया! जबकि प्रधानमंत्री आने से पूर्व प्रोटोकाल के तहत ,सड़क पर आमजन की आवाजाही रुक जाती है। आज देश प्रधानमंत्री के जीवन को संकट में डालने वाली चन्नी सरकार के विरुद्ध देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं।

कार्यक्रम में पधारने पर ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष राजू वर्मा ने सभी ओबीसी पदाधिकारियों नागरिक गणों का आभार धन्यवाद व्यक्त किया।

कार्यक्रम में उपाध्यक्ष सुमित टेलर पप्पू भाई राजेंद्र सिंह शांति लाल कुमावत विष्णु जांगिड़ सुरेंद्र रावत छोटू लाल कीर पाचू सिंह रावत महावीर कालूराम बद्रीलाल शंकरलाल बाकी आदि ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)