September 20, 2024

स्मार्टफोन का क्रेज दिन पर दिन बढ़ रहा है। आपको हर दूसरे शख्स के हाथों में स्मार्टफोन दिख जाएगा।मार्केट में अभी काफी सारे मोबाइल फोन उपलब्ध हैं, लेकिन सही मोबाइल फोन चुनना आसान काम नहीं है। मोबाइल फोन्स की बढ़ती मांग को देखते हुए निर्माता हर महीने नया मॉडल लॉन्च कर रहे हैं।

ऐसे में आप जयपुर के झोटवाड़ा स्थित kothari mobile store नामक शॉप पर आसानी से अपने लिए सबसे अच्छा मोबाइल फोन चुन सकते हैं क्योंकि यहां आपको बेसिक से लेकर तकनीकी रूप से अडवांस हर तरह के लग्जरी मोबाइल फोन मिलेंगे।

यदि कड़ी मेहनत और इच्छाशक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता यह बात आज जयपुर के झोटवाड़ा में मशहूर #कोठारी#मोबाइल स्टोर के संचालक “सेहज कोठारी”पर बिल्कुल सटीक बैठती है. जिन्होंने कुछ ही समय पहले अपने काम की शुरुआत की थी और आज अपनी अव्वल उपभोक्ता सेवा के कारण अपनी एक विशेष पहचान बनाई है।

#kothari mobile store झोटवाड़ा जयपुर में सभी तरह के लग्जरी स्मार्ट फोन और मोबाइल एसेसरीज आइटम्‍स के लिए काफी फेमस है। यहां आपको मार्केट से सस्‍ते दामों में हर चीज मिल जाएगी। आपको मोबाइल एक्‍सेसरीज में यहां पर डिजाइनर हेड फोन, ईयर फोन, मोबाइल कवर और मोबाइल बैग्‍स मिल जाएंगे।

बेस्‍ट बात तो यह है कि लोगो की पसंद को ध्‍यान में रखते हुए kothari mobile store नई-नई एक्‍सेसरीज लाते रहते हैं। वही इस शॉप की एक बात खास बात है वो य की यह शॉप साल के 365 दिन खुली मिलती है। वही हर काम के लिए एक्सपर्ट टीम काम करती है।बिक्री के बाद ग्राहक को सर्विसेज सबसे तेज और बेहतर मिलती है । इसी के साथ आप यहां पर अपने महंगे मोबाइल का सपना भी पूरा कर सकते हैं यहां पर सभी प्रकार के मोबाइल फाइनेंस भी किए जाते हैं।

इस शॉप की अच्‍छी बात यह है कि यहां से आप गारंटी और वॉरंटी के साथ सामान खरीद सकते हैं। आप यहां से मोबाइल से जुड़ा हर सामान सस्‍ते दामो में खरीद सकते हैं। यहां आप सस्‍ते और अच्‍छे टेम्‍पर्ड ग्‍लास भी अपने मोबाइल पर लगवा सकते हैं।

kothari mobile store:They offer a wide range of mobiles and tablets of all renowned national and international brands. All the products are available at reliable prices under one roof.

SPECIALITY:#Mi, Samsung, #iPhone, #OPPO, #Vivo, & #Redmi,

LG-2, BRIJ BHAWAN, opposite HP PETROL PUMP AND HOTEL REGENTA CENTRAL, Jhotwara, Jaipur, Rajasthan 302012