September 21, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) भारतीय जनता पार्टी हमारी मातृभूमि की तरह है जिस तरह और सैनिक मातृभूमि पर अपना सर्वोच्च और अपने प्राणों को न्यौछावर करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को समर्पण निधि अभियान के तहत अपना तन मन व धन सब निछावर करने के लिए तत्पर तैयार रहना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी सावर्जनिक जीवन मे सुचिता,पारदर्शिता तथा जबाबदेही लाने के लिए कृत संकल्प है अतः आर्थिक सुचिता एवं स्वालंबन हेतु प्रदेश भर में शुरू हुए समर्पण निधि कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात की जिला कार्य समिति की बैठक में कार्यक्रम की विस्तार से योजना बनी है जिस को साकार रूप देने हेतु आगामी 2 जनवरी को अजमेर देहात के 31 मंडलो में एक ही दिन 31 स्थानों पर अलग-अलग जिला पदाधिकारी की उपस्थिति में बैठके सम्पन्न होगी जिस में समर्पण निधि,सशक्त मण्डल सहित आगामी कार्यक्रमों की योजना बनेगी।

समर्पण निधि का कार्यक्रम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस 25 दिसम्बर से शुरू होकर
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि 11 फरवरी तक चलेगा।यह तीन चरणों मे चलेगा। जिस के प्रथम चरण की शुरुरात हो गई है जो कि 5 जनवरी तक चलेगा जिस में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, शुभचिंतकों व समर्थक बन्धुओ से आग्रह रहेगा कि बडी राशि समर्पण करे।द्वितीय चरण मण्डल स्तर पर 9 जनवरी से 25 जनवरी तक व तीसरा चरण बुथ स्तर पर 26 जनवरी से 11 फरवरी तक होगा।

इसके तहत आज भाजपा अजमेर देहात जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड ने समर्पण निधि ने देहात जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक देवी शंकर भूतड़ा ,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष भंवर लाल बुला, बिजयनगर मंडल अध्यक्ष धर्मी चंद खटोड़ की उपस्थिति में 51 हजार एक सो ग्यारह रुपये का चेक दिया । देवीशंकर भूतड़ा ने आशीष सांड को माला व दुपट्टा पहना कर धन्यवाद दिया।

तहलका डॉट न्यूज