October 4, 2024
IMG-20211228-WA0003

जयपुर:(मुकेश शर्मा)-एसएम फाउंडेशन के तत्वाधान में राजस्थान कोरोना गौरव अवॉर्ड 2021 का आयोजन झोटवाड़ा जयपुर में किया गया ।

फाउंडर डॉ कमल शर्मा ने बताया कि इस आयोजन में बेस्ट स्टार्टअप बिजनेस , समाजसेवी व सामाजिक संस्था जिन्होंने इस कोरोना काल में बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं
उनको ये अवार्ड दिए जा रहे है । एस एम फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य भारत को फिर से विश्वगुरु बनाना है शिक्षा के क्षेत्र में देश को विश्व में अग्रणीय करना है।

आज हमारे देश की शिक्षा व्यवस्था में बहुत बदलाव की जरूरत है ।और इसमें बदलाव लाने के मेटा स्किल और न्यूरोसाइंस व्यवस्था का होना बहुत जरूरी है । न्यूरोसाइंस मेटा स्किल ट्रेनिंग के द्वारा एस एम फाउंडेशन एक लाख महिलाओं को रोजगार दे रही है । जेनेक्स ग्रुप के फाउंडर श्री नितिन शर्मा ने बताया कि राजस्थान की पहली स्कूल जिसमे बच्चों को ब्रेन एजुकेशन दी जाएगी साथ मे जेनेक्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राजेश कुमावत,श्री कमल सिंह मौजूद थे ।

कार्यक्रम में मुकेश बीदावत निदेशक देश हित फाउंडेशन, बसन्त जैन, ओली सर्विसेज के निदेशक श्री संतोष कुमार प्रजापत, डॉ अनिल शर्मा जे आईटी ग्रुप के निदेशक ,सोनिया कौशिक अध्य्क्ष खाटू श्याम सेवा परिवार ,एस एम फाउंडेशन के को फाउंडर श्री बी एम शर्मा, श्री भंवर प्रजापत, मातृ शक्ति फाउंडेशन की अध्यक्ष सुनीता भारद्वाज ने अपने पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में शिरकत की अलका शर्मा बालिका फाउंडेशन की फाउंडर, सुमन शर्मा सुकृति वुमन फाउंडेशन की फाउंडर, , पदम् श्री गुलाबो आदि उपस्थित थे ।

तहलका डॉट न्यूज