September 21, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) राजनीति द्वेष्ता का शिकार बिजयनगर वार्ड नम्बर 15 के निवासी एवं गावँ की आम जनता । आपको बता दें कि 10/11/ 2021 को नगरपालिका द्वारा जारी कार्य आदेश के बाद वार्ड नंबर 15 मे एक पाइप लाइन ड़ालंने का कार्य हुआ शुरु । मौके पर ठेकेदार द्वारा जेसिबी से लम्बा गड्ढा खुदवा कर करवा कर कार्य शुरु किया गया । सभी वार्ड वासी मोके पर मौजुद थे ।तभी नगरपालिका प्रशाशन के कर्मचारी मौके पर पहुंच कर काम रुकवाया ।

गौरतलब है की मोके पर वार्ड की आम जनता ने जब कार्य रुकवाने की वजह जानना चाहा तो मौखिक तौर पर पालिका कर्मचारियो द्वारा तकनीकी कारण बता कर कार्य रुकवा दिया गया । जिस जगह ये पाइप लाइन लगनी थी वह कई मार्गो को जोडने वाला मुख्य मार्ग है वही पास ही मे बालिका उच्च विधालय भी है जहां से स्कूल की छात्राओ का आना जाना रहता है।

वही सम्बंदित वार्ड के बच्चे बच्चिया वहा से निकलते है । इस मामले को आज 10 दिन से भी ज्यादा हो चुका है। परंतु पालिका प्रशाशन के कान पर जू तक नही रेंग रही। पालिका के इस रवये से तो लग रहा है की पालिका अधिकारि सत्ता के दबाव मे इस कार्य को पुर्ण नही होनी दे रहे । क्योंकि सम्बंधित वार्ड पालिका अध्यक्ष अनिता मेवाडा का है । प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजयनगर के एक दो वार्डो मे ओर भी इसी प्रकार की पाइप लाइन डाली गयी ।लेकिन वहा कोई तकनिकी समस्या नही आई ।

पालिका की आम जनता के प्रती इस व्यव्हार से यह राजनिती द्वेष्ता ही दिख रही है ।एक ओर जहां पलिका अध्यक्ष महोदया पुरे शहर मे समान विकास को लेकर तत्पर है वही पलिका अधिकारि अपने कार्य से मुह फेरते नज़र आ रहे है । इसे लेकर आमजन मे काफी रोष है ।

तहलका डॉट न्यूज