September 20, 2024

गुलाबपुरा

भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष एवं गुलाबपुरा नगर प्रवासी प्रभारी मंजू पालीवाल ने आज सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं 17 बूथ समिति सदस्यों का सत्यापन एवं विवरण लिया। साथ ही संगठन की कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों का पूरा विवरण लिखा गया।

इस अवसर पर मंजू पालीवाल ने कहा की प्रदेश संगठन निर्देशानुसार जिले भर में हो रहे बूथ व मूल संगठनात्मक कार्य !
मंडल प्रवासी प्रभारी की अध्यक्षता में ,धरातल स्तर पर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत किया जा रहा है। साथ ही यह भी देखा जा रहा है की पार्टी कार्यकर्ता धरातल पर भी सक्रिय रहे और पार्टी का कार्य अनवरत आगे बढ़ता रहे।

इस निमित्त 17 बूथ अध्यक्ष एवं एवं मूल संगठन तथा सभी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों को प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी जल्द जल्द नियुक्त करने का सन्गठन की और से निर्देश है।
इसके पश्चात पन्ना प्रमुख पर भी हमें नाम तय करने हैं। तभी हम भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जीता पाएंगे और प्रदेश में कमल खिला पाएंगे।

संगठन की मूल बैठक में भारतीय जनता पार्टी मंडल अध्यक्ष सांवर नाथ योगी महामंत्री रघुवीर वैष्णव महिला मोर्चा अध्यक्ष रंजना व्यास कमल पट्टी का अभियान के गुलाबपुरा नगर संयोजक व पार्षद हेमंत कुंभकार मन की बात के नगर संयोजक ओम दाधीच ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजू वर्मा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष गुलजार भाई, भाजपा नेता प्रवीण सारडा राजीव शर्मा रामदेव माली प्रभु मेघवंशी राकेश साहू मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज (प्रशांत काबरा)