September 21, 2024

राजस्थान/बिजयनगर:(अनील सैन)

आज के युग में काफी कोर्स को करने के बाद करियर को नई दिशा दी जा सकती है। हम बात कर रहे हैं कम्प्यूटर कोर्स की। जी हां…आधुनिक युग में हर काम कम्प्यूटर पर ही किया जाता है। लिहाज़ा इन्हे संचालित करने और हैंडल करने के लिए लोगों की डिमांड भी बढ़ी है। इसीलिए इस फील्ड में बेहतर करियर ऑप्शन मौजूद हैं जिनमें करियर बनाया जा सकता है। हम आपको ऐसे ही कुछ कोर्स की जानकारी दे रहे हैं जो 12वीं पास छात्रों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। और उसके लिए आज हम आपको बताएंगे राजस्थान के अजमेर जिले में सबसे बेहतर कंप्यूटर कोचिंग सेंटर के बारे में जहा जाने के बाद आपकी कंप्यूटर कोचिंग की समस्या का समाधान हो सकता है।

बिजयनगर में Mayur Computers & Infotech Coaching Institute सबसे अच्छे कंप्यूटर कोचिंग संस्थानों में से एक है। इसमें Computer Courses, RS-CIT, Tally, Internet की तैयारी के लिए कोर्स हैं।
2013 में स्थापित, यह सबसे पुराने और सफल A Complete Computer कोचिंग संस्थानों में से एक है।
सबसे अच्छा छात्र-शिक्षक अनुपात होने के नाते, यह अद्वितीय और नवीन शिक्षण पद्धति के साथ कदम-दर-कदम मार्गदर्शन प्रदान करता हैै।
साथ ही ऐसी समर्पित फैसिलिटी प्रदान करता है, जिन्हें वर्षों का अनुभव है।

Computer Courses, RS-CIT, Tally, Internet आज के युग में एक महत्वपूर्ण कोर्स है, सही तैयारी के साथ कोई भी इससे सफलता प्राप्त कर सकता है।

Computer Courses, RS-CIT, Tally, Internet, जैसे कोर्स की तैयारी के लिए इच्छुक छात्र-छात्राएं Mayur Computers & Infotech Coaching Institute की कोचिंग कक्षाओं में शामिल हो सकते हैं।

एक अद्वितीय शिक्षण दृष्टिकोण के साथ इस संस्थान में शिक्षकों और मेंटर (Mentors) की एक उत्कृष्ट टीम है।

#COMPLETE #COMPUTER #COACHING #INSTITUTE

Vishvakarma Temple Road, Roadways Bus Stand, BUAINAGAR-305624, Distt. Ajmer (Raj.)

Tel. 01462-230180,+91 77374 81811 | E-mail: [email protected]

तहलका डॉट न्यूज