September 20, 2024

गुलाबपुरा: प्रदेशभर में मानसूनी बारिश का दौर जारी है। कहीं तेज तो कहीं मध्यम बारिश से जहां लोगों को राहत मिली है तो वहीं ड्रेनेज सिस्टम और सड़कों के हालात भी सामने आने लगे हैं। अब टूटे रोड ,होते हादसे ,अव्यवस्थाओं से भरे ,सबसे बुरे दौर मैं गुजरता दिखाई दे रहा है।

29 मिल खारीग्राम से ,श्री राम मंदिर तक, जगह-जगह से टूटा रोड ,रोड पर एक एक फिट के गड्ढे और होते हादसो ने ,गुलाबपुरा की जनता को सोचने पर मजबूर कर दिया है! 29 मील से हुरडा रोड तक ,टूटी रोड ,धूल भरी रोड, जिसने कई व्यक्तियों की जान ले ली थी।आज के गुलाबपुरा शहर की सड़कें ,अपने पुनः उसी अतीत में लौट चुकी है। आज सुबह में ,हीरो शोरूम के सामने ,एक वाहन पलट गया ,कई लोग उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचे।

गुलाबपुरा नगर पालिका की भारी लापरवाही ,शहर की सभी सड़कों, में एक 1 फीट गहरे गड्ढे और उन में गिरते गुलाबपुरा के नागरिक ,चोटिल नागरिक, बौझिल नागरिक ,किसको कहें,
जो रात्रि के समय मुंबई से प्रतीत होती थी।यही गुलाबपुरा नगर पालिका प्रशाशन, खड्डे तक नहीं भरवा पा रही है।उन्हें जनता के दुख से ,उनकी समस्याओं से ,कोई लेना देना नहीं है। आज आक्रोशित जनता ,उन नेताओं को आगाह करती है की, गुलाबपुरा की यथास्थिति सभी रोडो को ठीक करें! अन्यथा गुलाबपुरा की जनता को जन आंदोलनो का मार्ग अपनाना पड़ेंगा।

तहलका डॉट न्यूज (प्रशांत काबरा)