September 20, 2024

पुष्कर/(शेर सिंह)अजमेर। राजस्थान में अजमेर के तीर्थराज पुष्कर में स्पा की आड़ में देह व्यापार में लिप्त छह युवतियों एवं युवकों को शनिवार को पुष्कर थाना पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए।

पुष्कर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर शाम पुष्कर के गुरुद्वारा के पीछे वामदेव रोड स्थित बुद्धा रिलेक्स स्पा से दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश एवं मध्यप्रदेश की छह युवतियों को संदिग्धा अवस्था में पकड़ा था और साथ ही स्पा मैनेजर एवं उसके कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया था। ये लोग स्पा की आड़ में देह व्यापार में लिप्त पाए गए थे।

स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का खेल

पुष्कर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का शुक्रवार देर शाम भंड़ाफोड़ किया था। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेज कर स्पा से वैश्यावृति में लिप्त 6 युवतियों को पकड़ा। मौके पर ही स्पा के मैनेजर व एक नौकर को भी धर दबोचा।

पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवतियों में तीन दिल्ली की रहने वाली है। जबकि बाकि तीनों यूपी, हरियाणा व एमपी की रहने वाली बताई गई है।

मुखबीर की सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस सुमित मेहरड़ा के नेतृत्व में थानाधिकारी महावीर शर्मा ने पूरे टीम के साथ गुरूद्वारें के पीछे वामदेव रोड़ स्थित बुद्धा रिलेक्स स्पा में छापा मारा। इस दौरान दिल्ली, हरियाणा, यूपी व एमपी की 6 युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिली।

स्पा के मैनेजर अजमेर पालबीछला निवासी योगेश माली व उसके कर्मचारी निकटवर्ती ग्राम गोवलिया निवासी मोनू को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

तहलका डॉट न्यूज