September 20, 2024

अजमेर।(शेर सिंह) राजस्थान में अजमेर जिला पुलिस स्पेशल टीम कार्यवाही कर अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी की पहचान नीरज उर्फ राणा है जिसके खिलाफ दिल्ली, यूपी, राजस्थान में अजमेर एवं ब्यावर में प्रकरण दर्ज है।

उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को मदनगंज कस्बे में सर्राफा व्यापारी की दुकान पर हुई दो लाख रुपए से ज्यादा के सोने चांदी की चोरी के अनुसंधान में शातिर प्रवृत्ति के अपराधी सामने आए जिन्हें पुलिस ने उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित एत्मादपुर से गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक लाख 34 हजार 800 रुपए तथा एक लग्जरी इर्टिगा मारुति कार बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपियों में नीरज उर्फ राणा (28), युसूफ पठान (22), शैलेंद्र कुमार (32) तीनों ही पुलिस थाना एत्मादपुर जिला आगरा उत्तरप्रदेश के रहने वाले है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने मदनगंज, ब्यावर, दिल्ली, मेरठ, कानपुर, गुजरात आदि स्थानों पर भी वारदातें करना कबूल किया है। मुख्य आरोपी नीरज उर्फ राणा के विरुद्ध करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज है।

तहलका डॉट न्यूज