October 1, 2024

कोटपूतली(संजय जोशी) निकटवर्ती सरूण्ड थाना पुलिस द्वारा बुधवार देर शाम को खेड़ा निहालपुरा के पास एक कंुए में मिले शव का गुरूवार को जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। वहीं दुसरी ओर युवक के भाई ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस थाना प्रभारी नेमीचन्द ने बताया कि मनोज पुत्र मांगुराम गुर्जर निवासी नई ढ़ाणी खेड़ा निहालपुरा ने मामला दर्ज कराया कि मेरा बड़ा भाई महेन्द्र कुमार (24) विगत 20 अगस्त से बीमार चल रहा था। जिसको 25 अगस्त को बीडीएम अस्पताल से ईलाज करवाकर लाये थे। इसी दिन शाम को घर से पानी की बोतल लेकर शौच जाने के लिए खेत की तरफ गया था। काफी देर तक घर नहीं आया। इसी बीच राजेष को उसने बताया कि मैं मुसीबत मंे हूॅ आप जल्दी खेत मंे आ जाओ। उसके बाद राजेष ने फोन किया तो घर के पास मंदिर पर आने को कहा वहां भी नहीं मिला।

महेन्द्र पहले ट्रक व टैªक्टर पर काम करता था। हमने सोचा वहां चला गया होगा। तीन-चार दिन तक कोई बात नहीं होने पर 30 अगस्त को गुमषुदगी का मामला दर्ज करवाया था। बाद मंे खेतों मंे ही उसकी तलाष करते हुए शायरमल के कुए में महेन्द्र की लाष मिली। हत्या की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।

तहलका डॉट न्यूज