September 20, 2024
  • पंचायती राज ईकाईयों के चुनाव को लेकर राज्यमंत्री क्षेत्र के दौरे पर
  • विभिन्न वार्डो में किया जनसम्पर्क, चुनाव कार्यालयों का किया उद्घाटन

कोटपूतली (संजय जोशी)। क्षेत्र में आगामी 26 अगस्त को प्रथम चरण में होने वाले पंचायती राज ईकाईयों के चुनाव को लेकर क्षेत्रिय विधायक व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गाँवों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसम्पर्क कर पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

राज्यमंत्री ने स्थानीय टोडी मोड़ पर जिला परिषद् वार्ड नं. 49 से कांग्रेस प्रत्याशी रेणू यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। वहीं ग्राम नारेहड़ा में वार्ड नं. 6 से पंचायत समिति सदस्य हेतु कांग्रेस प्रत्याशी बीना देवी मीणा, ग्राम सरूण्ड में वार्ड नं. 12 से कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह सैनी के चुनाव
कार्यालय का उद्घाटन भी किया। साथ ही ग्राम खड़ब व शुक्लावास में भी जनसम्पर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। विभिन्न जगहों पर कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद कोटपूतली विकास
के पथ पर निरन्तर अग्रसर है। ढ़ाई वर्ष के कार्यकाल में करीब 700 करोड़ रूपयों की विकास कार्यो की योजनायें पार्टी को मिली है।

कोटपूतली में नगर पालिका बोर्ड कांग्रेस पार्टी का बन चुका है। इसलिए विकास कार्यो के लिए कड़ी से कड़ी जोडऩे हेतु पंचायती राज चुनावों में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर कोटपूतली पंचायत समिति प्रधान व जिला परिषद् में जिला
प्रमुख बनाने का मार्ग प्रशस्त करें। विभिन्न स्थानों पर आयोजित
कार्यक्रमों में विराट यादव, पूर्व सरपंच धर्मपाल रावत, कमल मीणा, शुक्लावास सरपंच सचिन यादव समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजुद थे।

शनिवार को भी रहेगा जनसम्पर्क जारी :- निजी सचिव सतीश शर्मा ने बताया कि राज्यमंत्री यादव शनिवार को ग्राम कल्याणपुरा खुर्द में जिला परिषद्वा र्ड नं. 50 से कांग्रेस प्रत्याशी गीता देवी मीणा व वार्ड नं. 16 से पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी संती देवी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेगें। जिसके बाद क्रमश: ग्राम कंवरपुरा, खेडक़ी वीरभान, रामसिंहपुरा, गोपालपुरा, चिमनपुरा, रामगढ़ व बनेठी में जनसम्पर्क भी करेगें।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी को दी श्रद्धांजलि :- कांग्रेस
कार्यालय पर शुक्रवार को भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी की जयन्ती पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष छीत्तरमल सैनी की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर स्व. राजीव गाँधी को श्रद्धांजलि दी।

तहलका डॉट न्यूज