September 19, 2024

अजमेर (अश्विनी गर्ग)
संत शिरोमणि गुरु रविदास विश्व महापीठ में राजस्थान के अजमेर जिले के मसूदा उपखंड ग्राम पंचायत हनुतिया के हरिकिशन राठी को राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक सुरेश राठौड़ व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश मेघवाल की अनुशंसा पर प्रदेश महामंत्री सोहनलाल मेघवाल ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी और संगठन में जिला अध्यक्ष से प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया। गौरतलब है कि नवनियुक्त प्रदेश मंत्री हरिकिशन राठी अनेकों संगठनों में कार्य कर रहे हैं जो एक काबिले तारीफ है, नवनियुक्त प्रदेश मंत्री वर्तमान में अखिल भारतीय बलाई मेघवाल समाज परिषद राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा की जिम्मेदारी निर्वहन कर रहे हैं।

नवनियुक्त प्रदेश मंत्री हरिकिशन राठी प्रदेश कार्यकारिणी में सबसे कम उम्र के युवा हैं जो एक अजमेर ही नहीं पूरे राजस्थान में युवाओं के प्रेरणास्त्रोत माने जाते हैं। नवनियुक्त प्रदेश मंत्री नियुक्त होने पर महापीठ के सभी पदाधिकारीयो ने व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व सांसद जिला प्रमुख विधायकों द्वारा राठी को व्यक्तिगत व सोसल मीडिया के माध्यम से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

प्रदेश मंत्री राठी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री गुरु रविदास जी के विचारों को जन जन तक पहुंचाने का हर संभव प्रयास करुंगा वह महापीठ में ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य कर महापीठ का विस्तार करेंगे।

तहलका डॉट न्यूज