September 19, 2024

सोमवार को चरवाहे मालीराम गुर्जर की दिन दहाड़े हुई हत्या का मामला

हरमाड़ा पुलिस ने 24 घण्टे में मर्डर का किया खुलासा, चार आरोपियों में से दो को किया गिरफ्तार

हरमाड़ा (जयपुर):-ज्ञान चन्द
कल जयपुर में हरमाड़ा के सुनसान जंगल चार दोस्तों ने मिलकर एक बुजुर्ग चरवाहे की दिनदहाड़े कर दी। रूपयों के लालच में व महंगे शोक रखने वाले इन बदमाशों की जंगल में बुजुर्ग चरवाहे के कानों में सोने की मुरकियां देख नियत बिगड़ गई और बुजुर्ग की सोने की मुरकियां लूटने के चक्कर में चारों बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया।

इस दौरान एक बदमाश ने चाकू से बुजुर्ग के गले पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया और चारों बदमाशों ने चरवाहे बुजुर्ग के कानों की मुरकियां तोड़कर वहां से फरार हो गए। धायल व लहूलुहान अवस्था मे बुजुर्ग कैसे जैसे सड़क पर आया जिसने लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए दो आरोपियों की पहचान के रूप में लोगों को बताया कि गांव के ही रहने वाले बाबूराम के लड़के व उसके दोस्तों ने मिलकर कान को काटकर सोने की मुरकियां ले गए।

मालीराम गुर्जर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस बात को लेकर कल रात सोमवार को स्थानीय गांव के लोगों ने रात को धरना प्रदर्शन कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की गई तो हरमाड़ा थाना के एस एच ओ चेनाराम बेड़ा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम हरकत में आई और महज 24 घण्टे में दो आरोपियों को गरफ्तार कर लिया जिनसे पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है इस वारदात में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है।

गिरफ्तार आरापी ने इस घटना को अंजाम देना की वारदात को कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने ही बुजुर्ग के कानों से सोने की मुरकियां निकली थी जिनको बाजार में बेचकर प्राप्त रुपयों से अपना शोक पूरा करना था। गरफ्तार दोनों आरोपी दीपक वर्मा व दिनेश शर्मा स्थानीय गांव के हैं बाकी के दो आरोपी अजय कुमार व सिद्धार्थ वर्मा की तलाश जारी है।

तहलका डॉट न्यूज