September 20, 2024

कोटपुतली: संजय जोशी
कोटपूतली। केन्द्र सरकार में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) से रिकॉर्ड 27 केन्द्रिय मंत्री बनाये जाने एवं अजमेर से राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव को कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एड. हीरालाल रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर आभार व्यक्त किया है।

रावत ने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने कुल 15 राज्यों से 5 कैबिनेट मंत्रियों समेत 27 ओबीसी के लोगों को मंत्रीमंडल में लिया है। जिसमें 19 जातियों का समावेश है। यह केन्द्र सरकार की बड़ी उपलब्धि है जो प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता को स्पष्ट करती है। आज देश भर का पिछड़ा वर्ग पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा के साथ खड़ा है। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में यह पहली सरकार है जिसने पिछड़े वर्गो को उनका उचित हक व प्रतिनिधित्व प्रदान किय है।

इससे देश भर में भाजपा का संगठन और मजबुत होगा। साथ ही पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए अधिक ऊर्जा के साथ कार्य किया जा सकेगा। उन्होंने ओबीसी को वरियता देने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे प्रदेश भर के पिछड़ों में अपार उत्साह व हर्ष का माहौल है। साथ ही मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एड. ओमप्रकाश भड़ाना सहित समस्त पदाधिकारियों व
कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद् ज्ञापित किया है।

तहलका डॉट न्यूज