September 29, 2024
  • क्षेत्रिय विधायक व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव ने दी बधाई
  • कहा-कड़ीमेहनत से प्रतिभायें कर रही क्षेत्र का नाम रोशन

कोटपूतली(संजय जोशी) निकटवर्ती ग्राम खेड़ा निहालपुरा निवासी युवा खिलाड़ी रविन्द्रर (19) पुत्र बैयाराम वर्मा का राजस्थान रणजी क्रिकेट टीम अन्डर-19 (2021-22) के लिए नवें नम्बर पर ऑल राउन्डर खिलाड़ी के रूप में चयन हुआ
है।

ग्रामीण परिवेश के एक गरीब परिवार से आने वाले रविन्द्र क्षेत्र से रणजी में चयनित होने वाले प्रथम खिलाड़ी है। उन्होंने यह उपलब्धि विगत दिनों गोवा में आयोजित हुए रणजी कैम्प प्लेयर सलेक्शन टुर्नामेंट में हांसिल की।

उनकी उपलब्धि पर क्षेत्रिय विधायक व राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव ने भी हर्ष व्यक्त करते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें प्रेषित की। उल्लेखनीय है कि विगत दिनों रविन्द्र का टी-20 सीसीएल अन्डर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भी चयन हुआ था।

इस मौके पर आयोजित स्वागत एवं अभिनन्दन समारोह में शिरकत करते हुए राज्यमंत्री यादव ने प्रतिभावान युवा खिलाड़ी को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए जीवन में कड़ी
मेहनत, समर्पण व दृढ़ इच्छा शक्ति से आगे बढऩे की बात कही थी। साथ ही यह भी कहा था कि ग्रामीण क्षेत्र की युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार हर तरह से प्रयासरत है।

इसके बाद रविन्द्र लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट प्रतियोगिता में 66.67 की औसत से रन बनाकर टी-20 की नेशनल टीम में भी चयनित हो चुके है। गोवा में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में रविन्द्र ने 89.56 की औसत से रन बनाकर रणजी में अपना स्थान बनाया। उनकी उपलब्धि से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। रविन्द्र ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व कोच को दिया है।

तहलका डॉट न्यूज