September 29, 2024

झोटवाड़ा (ज्ञान चन्द)-रॉयल ग्रुप परिवार एवं मित्राय फाउंडेशन जयपुर की ओर से झोटवाड़ा थाना अधिकारी विक्रम सिंह राठौड़ का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत किया।
आपको अवगत करा दें कि कल 3 जून बुधवार को झोटवाड़ा क्षेत्र से दो बच्चों के घर से गायब होने की सूचना जैसे ही झोटवाड़ा थाना को मिली तो तत्काल पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और तुरंत थाना अधिकारी विक्रम सिंह राठौड़ व उनकी टीम ने उन दोनों बच्चों की तलाश शुरू की और लगभग दो घंटों की तलास के बाद टीम ने दोनों बच्चों को सकुशल ढूंढ निकाला था।

यह दोनों बच्चे खेलते खेलते घर से दूर चले गए थे और पास किसी गाड़ी में अंदर जा बैठे ओर गाड़ी के दरवाजे लॉक हो गए। एक लंबे समय के बाद बच्चे घर नहीं पहुंचे तो घरवालों ने उनको इधर उधर तलाश किया जब बच्चे घर नहीं आए तो आस पास इलाके में सनसनी फैल गई। परिवार ने इसकी सूचना झोटवाड़ा थाना को दी थी। पुलिस प्रशासन टीम ने बच्चों के तलाश करने में पाया कि बच्चे एक गाड़ी में बंद थे। विक्रम सिंह राठौड व उनकी टीम की सूझबूझ ने उन बच्चों को समय रहते गाड़ी से बाहर निकाल कर उन मासूमों की जान बचाई थी अन्यथा बच्चों के दम घुटने से एक बड़ा हादसा हो सकता था
इस प्रकार झोटवाड़ा थाना अधिकारी व उनकी टीम द्वारा सराहनीय व नेक कार्य के लिए थाना झोटवाड़ा में सर्व समाज के प्रमुख लोगों की उपस्थिति में थाना अधिकारी विक्रम सिंह राठौड़ को रॉयल ग्रुप परिवार व मित्राय फाउंडेशन जयपुर की ओर से साफा बांधा कर उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर रॉयल ग्रुप के संस्थापक रविंद्र सिंह व शेर सिंह सिंगोद,प्रदेश मीडिया प्रभारी रॉयल ग्रुप सुमित अग्रवाल एवं करणवीर सिंह राजपुरा के साथ-साथ मित्राय फ्रेंड्स फ़ॉर आल फाउंडेशन जयपुर के संयोजक डॉ विनीत शर्मा एवं रश्मि शर्मा के साथ दिलीप सिरवानी, अंकुश अरोड़ा,आशीष सिंधी,शिवपाल सिंह, भानु,अशोक शर्मा,मनोज जोशी, रमेश सिंह, आनन्द सिंह,अजित सिंह,गजेंद्र सिंह व सुनील शर्मा उपस्थित थे।

Tehelka news