September 20, 2024

कोटपुतली । सजगता और सतर्कता के साथ कोरोनावायरस को शिकस्त देने के महा अभियान में युवा रिवॉल्यूशनअपनी तैयारियों में जुटी है । यह तैयारी मनुष्य के सबसे बड़े शत्रु कोरोना से लड़ने और हराने की है । मेरा गांव मेरी जिम्मेदारी अभियान के तहत गांवों को कोरोना की मार से बचाने के लिए अभियान जारी है । टीम युवा रेवोल्युशन ने मंगलवार को कोटपूतली के कई गांवों में जाकर घर-घर लोगों को काढ़ा पिलाने तथा कोरोनावायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने का कार्य किया ।

अध्यक्ष मनोज चौधरी के निर्देश पर टीम युवा रेवोल्यूशन द्वारा कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए तथा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण कार्यक्रम संपन्न किया गया| टीम के ग्राम इकाई अध्यक्ष एवं पंच संदीप मान के नेतृत्व में विभिन्न चरणों में अलग-अलग ग्राम पंचायतों में व गांवो में काढ़ा वितरण किया गया । जिसके तहत कार्यकर्ताओं ने काढ़ा तैयार किया तथा ग्राम पंचायत जयसिंहपूरा, करवास से घर-घर काढ़ा पिला कर इसकी शुरुआत की । इसके अलावा पनियाला मोड़ एवं कालूहेड़ा में युवा रेवोलेशन की टीम ने रास्तों, सड़कों व घरों में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को काढ़ा पिलाया तथा सरकारी गाइडलाइन की पालना करने की सीख दी ।

गोनेड़ा पुलिस चौकी पर कार्यकर्ताओं ने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों व राहगीरों को भी काढ़ा पिलाकर अपने दायित्वों का निर्वहन किया । अभियान में संदीप मान पंच के नेतृत्व में नरेंद्र कुमार आर्य, संदीप आर्य, संजय आर्य, ओमप्रकाश ओला, जयलाल वीरभान, बबलू आदि कार्यकर्ताओं ने काढ़ा पिलाने का कार्य किया ।

तहलका डॉट न्यूज