September 20, 2024

बिजयनगर(संवाददाता: अनिल सेन)

गुरु गोविन्द सिंह देव जी एंव गुरु नानक देव जी ने हमेशा से ही लोगो की सेवा की शिक्षा दी है इन्हीं शिक्षाओ से प्रेरणा लेकर बिजयनगर के सिख समाज की ओर से #Corona महामारी के इस दौर में एक विशेष अनूठी पहल की है
सिख समाज की ओर से बिजयनगर स्थित गुरुद्वारे में मेडिकल उपकरण बाजार दर से बहुत ही रियायती दर पर जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध करा रहे है।

समाज के प्रधान गुरूभेज सिंह टुटेजा ने बताया कि वर्तमान दौर में पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सिख समाज ने मेडिकल उपकरण बहुत ही कम दर पर लोगों को उपलब्ध करा रहे है। सिख समाज की ओर से यह सेवा 19 मई से शुरू की है। बिना किसी लाभ के जनसेवा के लिए यह कार्य किया जा रहा है। उनकी इस जनसेवा की भावनाओं को देखते हुए जिले की और भी संस्थाएं सिख समाज के लोगों से संपर्क कर रही है एवं इस तरह का पुनीत कार्य करने के लिए लिया समाज लोगों को प्रेरणा दे रहा है।

गुरुद्वारे पर प्रातः 8 से 1 बजे तक इन उपकरणों की खरीदी की जा सकती है। प्रधान गरुभेज सिंह टुटेजा ने बताया गरीब लोगो को मेडिकल की चीजों के नाम बाजार में कई लोग मनमाने दाम वसूल कर फायदा उठा रहे है ऐसे में जरूरतमंद लोगो को परेशान होना पड़ रहा है इसलिए सिख समाज की ओर से लोगो को राहत देने के लिए पहल की गई !

यह बाजार मूल्य से कम
यहां पर मास्क (एन 95), सेनिटाइजर, पीपीकिट, फेसशील्ड, स्टीमर, हेंडग्लव्ज, ऑक्सीमीटर, आदि बाजार दर से कम दर पर दिए जा रहे है !

यह टीम कर रही है सहयोग
प्रधान गुरुभेज सिंह टुटेजा , उप प्रधान हरगोबिंद सिंह टुटेजा, सचिव कुलदीप सिंह टुटेजा, कोषाध्यक्ष जगजीत सिंह टुटेजा, सह कोषाध्यक्ष धरमवीर सिंह टुटेजा, तरनदीप सिंह टुटेजा, मनदीप सिंह टुटेजा, गगनदीप सिंह टुटेजा, रविन्द्र सिंह टुटेजा !

तहलका डॉट न्यूज