September 29, 2024

जयपुर-कोरोना संकटकाल में सामाजिक संगठन बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, और लोगों की मदद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। शाहपुरा में भाजपा युवा नेता महेंद्र कसाना एवं विजय चौहान की अगुवाई में रणवीर सेवा समिति जरूरतमंद मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाकर रात दिन उनकी जान बचाने का कार्य कर रही है।


पीड़ित परिजनों का फोन आते ही संगठन के लोग सक्रिय हो जाते हैं। और जरूरतमंद कि मदद करने के लिए हमेशा तत्पर खड़े रहते हैं। इस पुण्य कार्य में महेन्द्र कसाना युवा भाजपा नेता एवं रणवीर सेवा समिति के अध्यक्ष विजय सिंह चौहान के साथ इंद्राज मारवाल, राम सिंह कसाना, विक्रम कसाना, जिला मंत्री बृजमोहन चौधरी, रामकरण आदि इस पुण्य कार्य में संस्था की भरपूर मदद कर रहे हैं।


संस्था के पास आज सुबह रजनीश अस्पताल में भर्ती नाथावाला निवासी मरीज लक्ष्मी नारायण वर्मा के परिजनों का फोन आया कि ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण सांस लेने में दिक्कत होने से ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता है। हम ऑक्सीजन सिलेंडर कहां से लाए यह हमें पता नहीं है किसी भी स्तर पर हमें ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाएं संस्था को जब यह मैसेज मिला तो उन्होंने तुरंत मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाया यह देखकर परिजनों की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए।

Tehelka News Rishabh Sharma