September 20, 2024

कोटपूतली(Sanjay Joshi) । 09.05.2021ः-गोयल हॉस्पिटल जयपुर के निदेशक डॉ विनय गोयल ने कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल में 5 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर कोरोना मरीज़ों के उपचार हेतु भेंट किये है । भाजपा नेता मुकेश गोयल ने डॉ विनय गोयल और उनके परिवार का धन्यवाद दिया एवं आभार जताया ।

तीन दिन पूर्व ही स्टार वेयरहाउसिंग के संस्थापक श्री अमित अग्रवाल और डॉ विनय गोयल जी ने 60 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर राजस्थान चिकित्सा विभाग को भेंट करने पर भाजपा नेता गोयल ने उनका धन्यवाद देते हुए कोटपूतली अस्पताल में भी ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की जरूरत बताते हुए निवेदन किया था कि कोटपूतली बीडीएम अस्पताल में भी 5 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर उपलब्ध करवाएं ।
डॉ विनय गोयल जी ने कहा जल्दी ही अपने गांव के अस्पताल में भी हम 5 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भेजेंगे। उन्होंने कल बीडीएम को तुरंत मदद की ।

भाजपा नेता मुकेश गोयल ने डॉ विनय गोयल का धन्यवाद एवं साधुवाद देते हुए कहा समाज के भामाशाह को आगे बढ़कर इस समय मदद करने की जरूरत है डॉ विनय गोयल जैसे भामाशाह से प्रेरणा लेकर हम भी छोटी-छोटी मदद लोगों की कर सकते हैं और इस मुश्किल वक्त में आपकी छोटी बड़ी मदद भी इस कोरोना महामारी को हराने में मददगार हो सकती है