March 29, 2024

किराने की खरीदारी हमारे दैनिक जीवन में एक महत्वपूर्ण काम है।मान लीजिए आपको किराने की खरीदारी करनी है लेकिन आप यह तय नहीं कर पा रहे हैं ।क्या एक ही जगह पर सभी प्रॉडक्ट मिल जाएगे. सभी प्रॉडक्ट को आप कहां से खरीदें? अलग-अलग दुकानों पर आपको वही प्रॉडक्ट अलग-अलग कीमत पर मिल रहा है।

ऐसे में तहलका डॉट न्यूज़ नामक वेबसाइट आपकी काफी मदद कर सकती है।आज हम आपको आपकी डिमांड के हिसाब से एक ऐसे स्टोर के बारे में बताने जा रहे है जहां एक ही छत के निचे आपको किराना का सामान कॉस्मेटिक सामान,रोजाना घरों में इस्तेमाल होने वाला (पर्सनल केयर , होम केयर ) सामान आपको आसानी से मिलेगा। जिससे न सिर्फ आपके टाइम और ऊर्जा की बचत होती है बल्कि आपको आपका पसंदीदा प्रॉडक्ट काफी कम कीमत पर मिल सकता है।

जैनम स्टोर (Jainam Store )

यहां पर आप को किराना का सामान कॉस्मेटिक सामान,रोजाना घरों में इस्तेमाल होने वाला (पर्सनल केयर , होम केयर ) सामान , स्वयं को सजाने का सामान , मेकअप का सारा सामान , हर त्योहार का सामान और भी बहुत कुछ , जो सामान आप को रोज मर्रा के जीवन में जिस भी सामान की जरूरत पड़ती है वो सब कुछ , अगर सस्ते भाव में चाहते हैं तो आप बिजयनगर में जैनम स्टोर का रुख कर सकते हैं ।

साथ ही साथ जैनम स्टोर (Jainam Store ) की एक विशेषता ये भी है के यह स्टोर मौसम के अनुसार अपना रंग बदल लेता है । जैसे जब भी कोई त्योहार आता है तो ये स्टोर उस त्योहार के अनुसार आप की जरूरत के सामान का आप को बहुत बड़ी मात्रा में उपलब्ध करता है यानी आप की हर जरूरत का सामान यहां सस्ते भाव में मिलता है और भरपूर वराइटी और चॉइस से मिलता है । और पूरे बिजयनगर में सब से सस्ता मिलता हैकिसी भी सामान की आप कितनी भी क्वांटिटी यहां से ले सकते हैं । सब कुछ क्वांटिटी में ही बिकता है। यहां बहुत सारी रेंज और वैरायटी आप को यहां मिलेगी।वहीं यहां की खासियत है की यहां आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है.यानि यहां जो मसाले आपको मिलेंगे उनमे कुछ मसाले खुद के द्वारा तैयार किये हुए भी मिलेंगे।

वहीं जैनम स्टोर (Jainam Store ) स्थानीय ग्राहकों जो समय के अभाव के चलते स्टोर पर नहीं आ सकते, उनके लिए खुद के जरिये भी होम डेलिवरी की सुविधा उपलब्ध कराता है। तो एक बार जैनम स्टोर का विजिट करके अनूठे संगम का जरूर अनुभव करें।

जैनम स्टोर (Jainam Store ) 7737626038