September 19, 2024

भीलवाड़ा: शनिवार का दिन भीलवाड़ा पुलिस के लिए काला दिन रहा। बेखौफ बदमाशों ने कोटड़ी व रायला थाने के दो जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी। कई जगह फायरिंग करते हुये ये बदमाश पीछा करती पुलिस के सामने से गायब हो गये। इससे पहले इन बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस महकमे के कांस्टेबल से आला अधिकारी तक सड़क पर उतर आये, लेकिन फिर भी ये शातिर बदमाश पुलिस को गच्चा देने में सफल रहे। हालांकि पुलिस की टीमें अभी भी इन बदमाशों को दबोचने के लिए सर्च अभियान जारी रखे हुये हैं।

पुलिस के अनुसार, शनिवार रात कोटडी थाने का पुलिस जाब्ता कस्बे में नाकेबंदी कर रहा था। इस बीच, एक स्कॉर्पियो, पिकअप सहित चार वाहन नाकाबंदी स्थल पर पहुंचे। इन वाहनों में मादक पदार्थ होने की आशंका के चलते नाकाबंदी में लगे जाब्ते में शामिल पुलिसकर्मी ऊंकार पर बदमाशों ने फायरिंग की। एक गोली ऊंकार के सीने में जा लगी और उनकी मौत हो गई। बदमाश बिना रुके वाहनों को तेजी से भगा ले गये। पिकअप सहित तीन वाहन रास्ते में गायब हो गये, जबकि स्कॉर्पियो सवार बदमाश रायला थाना क्षेत्र में पहुंच गये, जहां भी इन बदमाशों ने पुलिस जाब्ते पर फायरिंग की। इस घटना में कांस्टेबल पवन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें रायला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
यहां से भागे बदमाशों को पकडऩे के लिए रायला थाना पुलिस पीछे लगी। इसके बाद बदनौर, आसींद, शंभुगढ़, गुलाबपुरा आदि थाना प्रभारी व आसींद, गुलाबपुरा डीएसपी भी बदमाशों के पीछे लग गये।

बदनौर, आसींद व शंभुगढ़ थाना इलाकों में ये बदमाश पुलिस को दौड़ाते रहे और शंभुगढ़ इलाके में भी फायरिंग की। इसके बाद भी पुलिस इनके पीछे लगी रही। अंतत: ये बदमाश पुलिस की आंखों के सामने से ओझल हो गये। पुलिस की टीमें अभी भी इन बदमाशों को पकडऩे के लिए सर्च अभियान जारी रखे हुये हैं। उधर, एक के बाद एक दो जवानों की गोली मारकर हत्या को लेकर पुलिस महकमे में शोक छा गया।