September 20, 2024

जयपुर(शेर सिंह) दौसा जिले के महुआ ग्राम पंचायत के पुजारी शंभू दयाल शर्मा के शव का अंतिम संस्कार आज सातवें दिन भी नहीं हो सका। स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज हाथोज धाम ने घरना स्थल पर पहुंचकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए धरना स्थल पर श्री राम नाम सकीर्तन किया।

स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने कहा कि सरकार द्वारा पुजारी को शीघ्र न्याय नहीं दिला गया तो धरना स्थल पर आमरण अनशन किया जाएगा और जब तक दिवंगत पुजारी को न्याय नहीं मिल जाता आंदोलन जारी रहेगा।

स्वामी श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने कहा कि इससे पूर्व भी करौली में एक पुजारी को तेल डालकर जलाकर मार दिया गया था।दूसरी ओर आज एक पुजारी को सवाई माधोपुर के गंगापुर में पुजारी रघुनंदन शर्मा को गोली मार दी गई जिसको इलाज के लिए जयपुर सवाई मानसिंह हॉस्पिटल लाया गया है। उन्होंने सरकार से पूछा कि पुजारियों की हत्या कब तक जारी रहेगी।

धरना स्थल पर जयपुर से सांसद रामचरण बोहरा, अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज जोशी, जयपुर जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा पंडितपुरा सहित अनेक सर्व समाज के लोग उपस्थित है।

तहलका डॉट न्यूज