September 20, 2024


पावटा/जयपुर(शशि कांत शर्मा) मंढा मे आज राधा कृष्ण की मूर्ति टूटने पर ग्रामीण द्वारा धरना दिया गया। मूर्ति टूटने की सूचना पर राजस्थान के भाजपा के पूर्व महामंत्री कुलदीप जी धनखड़ भी पहुंचकर मौके का मुआवजा किया ग्रामीणों ने कुलदीप धनखड़ को बताया कि पिछले 4 दिन पूर्व में शालिग्राम जी की मूर्ति तोड़ गए थे जिससे अभी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की वही कुलदीप धनकड़ ने दूरसंचार पर डीएसपी जयपुर ग्रामीण आईपीएस शंकर दत्त शर्मा से घटना को अवगत करवाया वही जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा ने 3 दिन में घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

विधायक इन्द्राज गुर्जर ने आज ग्राम मंढा में असामाजिक तत्वों द्वारा भगवान श्री राधाकृष्ण जी कि मूर्ति टूटने की खबर मिलने पर अधिकारियों व जनप्रतिनिधियो के साथ मोके पर पहुँचकर घटना का जायज़ा लिया। विधायक महोदय ने साथ में उपस्थित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रामकुमार कंस्वा व उपाधीक्षक श्री दिनेश यादव को कहा की मूर्ति तोड़ने को घटना अत्यंत निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण हैं ऐसे असामाजिक तत्वो को समाज मे कोई जगह नही हैं ना ही सामाजिक जीवन से सरोकार है। घटना का जल्द से जल्द ख़ुलासा कर अपराधियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए। उपस्थित ग्रामवासियों को घटना का जल्द ख़ुलासा व अपराधियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

मौके पर विधायक महोदय के साथ में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रामकुंमार कस्वां, व्रताधिकारी श्री दिनेश यादव,एस. एच्.ओ. पूर्व ज़िला पार्षद जगदीश मीना जीवन बचाओ आंदोलन के संयोजक श्री नित्येन्द्र मानव,सरपंचसंघ जिलाध्यक्ष मेहरसिंह धनकड़,सरपंच धीरसिंह शेखावत,प्रेमनगर सरपंच राम जाट,चौबाला सरपंच राजू धनकड़,पूर्व सरपंच सागरमल वर्मा, विनोद मिश्रा, राजीव वर्मा, मंगल शेखावत लीलाराम गुर्जर एवं अन्य गणमान्य जन मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज