April 20, 2024

होली के मौके पर बिजयनगर क्षेत्र वार्ड नंबर 26 से महिला पार्षद रामू कवर सोलंकी ने सभी क्षेत्रवासियो एवं देशवासियों को शुभकामनाएं दी है. रामू कवर सोलंकी एवं समाजसेवी भगवान सिंह ने कहा कि ‘होली की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि रंगो का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए.’मेरी कामना है कि रंगो भरा यह पर्व हमारे देश के प्रत्येक घर और परिवार को तथा समूचे विश्व को आलोकित कर दे.इसकी मैं कामना करती हूं.”

आपको बता दे की बिजयनगर वार्ड नंबर 26 से भाजपा के कार्यकर्ता एवं भाजपा पूर्व सहचरण सदस्य भगवान सिंह राजनीति के माध्यम से क्षेत्र के लोगो की सेवा करना चाहते है.भाजपा के कार्यकर्ता भगवान सिंह समाजसेवी रूप से अपने क्षेत्र के लोगो की हर सम्भव सहायता करते आ रहे है.यही कारण है की आज उनके द्वारा किये गए कार्यो से क्षेत्र के समस्त लोग उनके साथ है.एवं सर्व समाज का समर्थन भी उनके साथ है.

साथ ही साथ भाजपा की महिला पार्षद वार्ड नंबर 26 से ने सभी क्षेत्रवासियों का दिल से आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि आप सभी ने मेरा समर्थन कर और मुझपे भरोसा जताकर आप लोगों ने मुझे विजय बनाया मैं सदैव आपके लिए आपकी हर समस्या के लिए हाजिर रहूंगी।