April 20, 2024

(अनील सैन) अजमेर जिले के बिजयनगर वार्ड 11 से भाजपा के पार्षद मनोहर कोगटा ने रंगो के त्योहार होली के पावन अवसर पर क्षेत्रवासियो एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की कामना की है. अपने शुभकामना संदेश में पार्षद मनोहर कोगटा ने कहा कि रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाने वाला हो।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न पंथो और धर्मों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह पर्व देश के लोगों की एकता सद्भावना और भाईचारे को मजबूत करता है यह पर्व हमें मानवता की सेवा की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित करता है.

साथ ही साथ बिजयनगर वार्ड 11 से भाजपा के पार्षद मनोहर कोगटा ने सभी क्षेत्रवासियों का दिल से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि आप सभी ने मेरा समर्थन कर और मुझपे भरोसा जताकर आप लोगों ने मुझे विजय बनाया मैं सदैव आपके लिए आपकी हर समस्या के लिए हाजिर रहूँगा।

वही मनोहर कोगटा ने शासन द्वारा जारी कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से होली पर्व मनाने की सभी से अपील की गई।

तहलका डॉट न्यूज