September 19, 2024

जयपुर-फीस के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा आए निर्णय के पश्चात अभिभावकों को भय से त्रस्त जयपुर के करीब 50 स्कूल के प्रतिनिधि एवं अभिभावकों की बैठक शहीद स्मारक पर आयोजित हुई जिसमें सर्वसम्मति से तीन प्रस्ताव पारित किए गए।


अभिभावक आंदोलन राजस्थान के संयोजक एवं एमजीडी अभिभावक परिषद के प्रवक्ता मनीष विजयवर्गीय ने बताया कि बैठक में पहला प्रस्ताव पास किया गया कि राजस्थान सरकार विधानसभा में एक विधेयक लाकर कानून बना अभिभावकों फीस में तुरंत राहत प्रदान करावे। दूसरा प्रस्ताव में विपक्ष के विधायक अभिभावकों के हित में एकमत से समर्थन देते हुए प्रस्ताव को पास करवावे। तीसरा प्रस्ताव स्कूल प्रबंधकों के संगठन के लिए पास किया गया कि वह मानवीय आधार पर बिना इंतजार किए आगे आकर अभिभावकों को राहत दें। तीनों पक्षों से संबंधित एक समिति का गठन किया गया। जिसे जयपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित सिंह सांचौरा, समाजसेवी दीपक पवार आगे बढ़ाएंगे।
इस अवसर पर पार्षद विकास बारेठ, पार्षद गजेंद्र सिंह चिराना, पार्षद पीयूष किराडू, आदि ने आंदोलन को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है।
अभिभावक आंदोलन के मीडिया समन्वयक शेर सिंह सिंगोद एवं नवीन भंडारी ने बताया कि बैठक में अभिभावक संगठन के सुनील यादव, सुशील शर्मा, अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के संस्थापक ईशान शर्मा, पार्षद कपिल धाभाई, स्कूल प्रतिनिधि हर्षिता सक्सेना,अजय कुमार शर्मा, विकास शर्मा, लक्ष्मी शर्मा, विजय शर्मा, हरिदत्त शर्मा, टैक्स कंसलटेंट सुनील गुप्ता, एवं वैश्य समाज प्रतिनिधि विष्णु जायसवाल ने भी अपने विचार रखे और सभी से सहयोग की अपील जारी की गई।

Tehelka.news