September 17, 2024

“spicy egg and chicken corner ”

आओ बताए आपको अंडे का फंडा, ये नहीं प्यारे कोई मामूली बंदा. और इस अंडे का फंडा आपको भीलवाड़ा के कलेक्ट्री चौराया के पास “spicy egg and chicken corner ” के यहां जाकर ही पता चलेगा..“spicy egg and chicken corner ” पर दिन से ही लोगो की भीड़ लगना शुरू हो जाती है. जिसका सिलसिला देर रात 11 बजे तक इसी तरहे से चलता रहता है.

अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण “spicy egg and chicken corner ” भीलवाड़ा की शान और पहचान दोनों बन गए है.नेता हो या अभिनेता या विदेशी सैलानी सभी यहां के स्वाद के दीवाने है.

अगर आप अंडा खाने के शौकीन हैं तो आपको भीलवाड़ा, कलेक्ट्री चौराहे के किसी भी छोर पर अच्छे आमलेट के बारे में बात करेंगे तो वह आपको पलभर में “spicy egg and chicken corner ” का नाम और पता बता देगा.“spicy egg and chicken corner ” भीलवाड़ा में खाने-पीने के मामले में मशहूर नाम है.यहां आपको हरीश जी तल्लीनता के साथ आमलेट बनाते हुए दिखाई देंगे. इनके अंडा फोड़ने और फैटने के लिए मशीन की तरह चलती उनकी उंगलियां और चेहरे पर मंद मुस्कान आपको वहां ठहरकर आमलेट का जायका चखने के लिए जरूर मजबूर कर देगी.

“spicy egg and chicken corner ” के यहां का अंडा असल में मामूली नहीं है. अंडे से आप कितने तरह के डिशेज इस दूकान पर आप को खाने के लिए मिलेंगे ये आप सोच भी नहीं सकते हैं.जिनमे सबसे अलग मसाला फ्राइड बॉयल,डबल स्पेशल ऑमलेट, रोल और भी वगैरह वगैरह.“spicy egg and chicken corner ” में जाकर अंडे के करीब 100 तरह के व्यंजन आपको खाने के लिए मिलेंगे और लीक से हटकर ऐसे व्यंजन जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि ये अंडे से बने हैं. दुनिया में नॉनवेजिटेरियन और वेजिटेरियन के अलावा एक नया वर्ग बन गया है अंडे प्रेमियों के लिए “spicy egg and chicken corner ”जन्नत है.

हरीश जी अपनी कुछ डिश बनाने में तीन, कुछ में चार और कुछ में सात अंडों तक का प्रयोग भी करते है. इसकी एक खास डिश है मजेदार आमलेट जो देखने और खाने में बिलकुल पावरफुल है इस डिश को बनाने में हरीश जी करीब 8 अंडों का प्रयोग करते है तीखा और चटकदार पसंद करने वाले लोगो को यह डिश बहोत पसंद आने वाली है.इनके हाथ से बनीं बॉयल टिक्का का सुगंध न सिर्फ मुंह में पानी भर देता है बल्कि खाने के लिए भी मजबूर करता है.

इस तरह-तरह के व्यंजन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हैं. इन व्यंजनों के लिए मसाले भी खुद तैयार किए जाते हैं. जिससे लोगों को स्वादिष्ट व्यंजन मिलते हैं. अंडे के स्वादिस्ट व्यंजन से मन को तृप्त करने वाले इस आउटलेट पर आप और अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के वयंजनो का मजा उठाइये.