September 25, 2024

दीपावली पर पूजन के लिए मिठाई की खरीद होती है तो भाईदूज पर भाई का मुंह मीठा कराने के लिए बहनें मिठाई खरीदती हैं. ऐसे हम आप को बता रहे एक खास दूकान के बारे में यहां का स्वाद आप का दिन बना देगा.

श्री न्यू भवानी जोधपुर मिष्ठान भण्डार

मिठाई के बिना हर पर्व फीका सा लगता है. खासकर दीपावली में इसकी मिठास पर्व में खुशियां घोल देती है. दीपावली को देखते हुए मिठाई के बाजार सजने लगे हैं.पूनम मार्किट, सिरसी रोड पर “जय भवानी न्यू जोधपुर मिष्ठान भण्डार” के यहां लोगो की काफी रौनक देखने को मिली.

ग्राहकों को लुभाने के लिए यहां विभिन्न प्रकार के मिष्ठान बनाये जा रहे हैं.खासकर डायबिटीज रोगियों के लिए यहां खास शुगरफ्री मिठाई तैयार की जा रही है. उधर, मिठाई के साथ ही डाइफ्रूटस एवं चाकलेट के गिफ्टपैक की रौनक भी दुकान में चार चाँद लगा रही है.

श्री न्यू भवानी जोधपुर मिष्ठान भण्डार के संचालक से हमारे संवाददाता ने बात की तो उन्होंने कहा की बढ़ती मांगो के चलते डेयरी प्रोडक्ट्स के दाम भी आसमान पर चढ़े जा रहे हैं मगर हम अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी और अपने ग्राहकों के टेस्ट से समझौता करने को कतई तैयार नहीं हैं.परम्परगत तरीके और देशी स्वाद का धयान रखते हुए शुद्ध मावा,केसर ईलायची,पिस्ता ,बादाम आदि पौस्टिक तत्वों के मिश्रण से तैयार मिठाईया है जो अपने आप में शुद्ध व स्वास्थय वर्धक है.जय भवानी न्यू जोधपुर मिष्ठान भण्डार अपने अपने बढ़िया स्वाद से सिरसी रोड पूनम मार्किट में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है.

तहलका.न्यूज़