September 24, 2024

जयपुर – आज विश्व सनातन संघ के जयपुर जिला अध्यक्ष जीतेश सोनी के नेतृत्व में जय करणी नगर निवारू ग्राम पंचायत झोटवाड़ा में श्रद्धांजलि व 2 मिनट का मौन का कार्यक्रम रखा ! विश्व सनातन संघ की ओर से हाथरस में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म व मौत के विरोध में श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन सभी ने रखा और उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की !

संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंद्रभान शर्मा ने कहा केंद्र सरकार ब सभी राज्य सरकारों से नम्र निवेदन करते हुए देश की बहन बेटियों को सुरक्षा मुहैया कराने पर जोर दिया जाए और दरिंदगी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई व सजा का प्रावधान हो !

विश्व सनातन संघ संग मांग करता है कि देश की सभी 18 वर्ष की बालिकाओं के लिए केंद्र सरकार ब राज्य सरकारों को निशुल्क शस्त्र लाइसेंस की व्यवस्था की जाए ! इस कार्यक्रम में मुख्यतः अरुण कुमार शर्मा ( राष्ट्रीय अध्यक्ष ) , देवेश सिंह चित्तौड़िया ( राष्ट्रीय संगठन मंत्री) , भीम कुमार कुशवाहा (राष्ट्रीय सचिव) , दीपक सोनी ( विद्याधर नगर अध्यक्ष) रवि दत्त शर्मा (बसंत विहार ) , लोकेश कुमार शर्मा ( समाजसेवी )आदि उपस्थित थे।

तहलका.न्यूज़ संवाददाता डॉ अमर सिंह धाकड़