April 24, 2024

अखिल भारतीय वैष्णव ब्राह्मण (च०सं०) सेवा संघ मुम्बई द्वारा इस वर्ष शिक्षक दिवस पर समाज के नो श्रेष्ठ शिक्षकों को “वैष्णव नवरत्न सम्मान” से सम्मानित किया जाएगा।
सेवा संघ के शिक्षा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक बंटी वैरागी (इन्दौर) द्वारा जारी सूची के अनुसार मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात व राजस्थान से शिक्षा व समाज में विशेष सेवाओं को ध्यान में रखते हुए कुल नौ शिक्षकों का सम्मान हेतु चयन किया गया है जिसमें किशनगढ़ से रलावता में सेवारत शिक्षिका श्रीमती ललिता वैष्णव का नाम भी शामिल हैं।

अजमेर जिला सेवा संघ के जिलाध्यक्ष रामगोपाल चित्रानागा ने बताया कि श्रीमती ललिता वैष्णव को कल शिक्षक दिवस के अवसर पर सायं 4 बजे मदनगंज आज़ाद नगर स्थित वैष्णव समाज भवन में एक सादे समारोह में सम्मान पत्र प्रदान किया जाएगा। इस समारोह में सेवा संघ मुम्बई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी सी वी किरण, राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष महेश वैष्णव व प्रदेश महासचिव चम्पालाल रामावत सहित किशनगढ़ के समाज बन्धु भी उपस्थित रहेंगे।उल्लेखनीय है कि श्रीमती ललिता वैष्णव को शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम, कोरोना योद्धा व समाज सेवा के लिए भारत विकास परिषद द्वारा पूर्व में भी दो बार सम्मानित किया जा चुका है।

तहलका. न्यूज़- कमल वैष्णव जयपुर 9929987925