April 19, 2024


अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा राजस्थान के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश बैराठी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश राम आसरे विश्वकर्मा ने कोविड-19 महामारी से पीड़ित लोगों की अपने स्तर पर एवं महासभा के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा मदद की गई और इस महामारी के दौरान जिन लोगों ने मानवता के नाते पीड़ित लोगों की मदद की गई उन्हें कोरोना योद्धा सम्मान पत्र से सॉफ्ट कॉपी से सम्मान किया गया ।
सुरेश बैराठी ने बताया कि जिन लोगों को अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा द्वारा सॉफ्ट कॉपी से सम्मानित किया गया है, उन्हें राष्ट्रीय स्तर के मंचों पर समय आने पर अति विशिष्ट व्यक्तियों द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगाl
यहां यह भी उल्लेखनीय है की अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा आज भी कोरोना पीड़ित लोगों की तन मन और धन से सहायता कर रही है ।
और आगे भी करती रहेगी ।
इस कार्य के प्रेरणा स्रोत राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश राम आसरे विश्वकर्मा साहब रहे।अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार सभा देश के समस्त नागरिकों के सुखी एवं स्वस्थ जीवन की ईश्वर से प्रार्थना करती है।
सुरेश बैराठी ने बताया कि अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा राजस्थान द्वारा कोरोना योद्धाओं में 34 महिलाओं एवं 52 पुरुषों का चयन किया गया है ,जिन्हें समय सीमा पर उचित मंच के माध्यम से महान हस्तियों के द्वारा सम्मानित किया जाएगा ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा एवं राजस्थान के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश बैराठी ने सभी कोरोना योद्धाओं का ह्रदय से आभार प्रकट करते हुए कहा कोरोना योद्धाओं ने साबित कर दिया भारत में अभी मानवता पूरी तरह जिंदा है।

श्री सुरेश बैराठी- कार्यकारी अध्यक्ष, अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा
राजस्थान

Tehelka.news