September 22, 2024

जयपुर– आज सांगानेर, प्रताप नगर, कस्तूरी बाग, टीलावाला गांव, रविंद्र नगर में श्री बालाजी जन कल्याण सेवा ट्रस्ट हाथोज धाम के तत्वाधान में महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज के सानिध्य में लगभग 600 लोगों को 10 किलो आटा, 1 किलो बेसन, 1 किलो दाल, चावल, मसाले आदि का वितरण जरूरतमंद लोगों को किया गया।

साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का भी वितरण किया गया। लोगो को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल दूरी बनाए रखने का भी सुझाव दिया। इस अवसर पर समाजसेवी बाबूलाल टीलावाला, सनी कुमार टीलावाला, मुकेश पाराशर, शांति देवी जनकल्याण ट्रस्ट, अजय पारीक, मोहित गौतम, हेमराज शर्मा सहित अनेक समाजसेवी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि सांगानेर क्षेत्र में फैक्ट्रियां बंद होने से कपड़े छपाई का कार्य लगभग ठप हो गया है। यहां पर काम करने वाले मजदूर भोजन के लिए परेशान थे।

इसकी जानकारी मिलने के तुरंत बाद हाथोज धाम के स्वामी बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने समाजसेवी संस्थाओं को निवेदन करके उनके भोजन की व्यवस्था करवाई। सामाजिक सरोकार निभाने में हाथोज धाम के स्वामी बालमुकुंद आचार्य जी महाराज हमेशा अग्रणी रहते हैं।

तहलका. न्यूज़- कमल शर्मा जयपुर