April 23, 2024

रिया बड़ी: ( पवन कुमार सागर) राजस्थान में कोरोना वायरस पॉजिटिव के अधिक केस मिलने के बाद जिला प्रशासन ने सतर्कता एवं निगरानी को और आगे बढ़ा दिया है. रिया बड़ी उपखंड क्षेत्र में पुलिस प्रशासन द्वारा बुधवार को शाम होते-होते कस्बे के धार्मिक स्थलों में बड़ी मस्जिद से छोटी मस्जिद, सदर बाजार में स्थित चारभुजा मंदिर एवं प्रमुख बस स्टैंड सहित मुख्य मार्गो से थाना अधिकारी रतन सिंह के नेतृत्व में प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस लाइन से शुरू हुआ फ्लैग मार्च राई का बाग सदर बाजार सहित कस्बे के अनेक मार्गों से निकला गया.

पुलिस का सायरन बजाती हुई गाड़ियां लाउड स्पीकर की आवाज से थाना अधिकारी नरोत्तम सिंह व आम सूचना अधिकारी गोविंद टाडा वे चालक भंवर लाल आमजन को घरों में देने की हिदायत दे रहे थे.इस दौरान पुलिस प्रशासन ने इन गांवों में जहां कहीं भी पांच या पांच से अधिक व्यक्तियों का समूह देखा, वहीं गाड़ी रुकवा कर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की.

पुलिस का उद्देश्य लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करना था. एएसआई रामचंद्र व अकरम खान,ओम प्रकाश रतिराम ने लोगों से अपील की कि वे कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें.अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकलें.

तहलका.न्यूज़