April 23, 2024

रिया बडी कस्बे के सवाई शायर माध्यमिक विद्यालय परिसर में सोमवार को धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर 10 वीं कक्षा के छात्रों का विदाई समारोह भी आयोजित किया गया।

इस दौरान विद्यालय निदेशक छोटू सिंह राठौड़ ने कहा कि जिस प्रकार आपने पूरी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई की है। उसी तरह आगे भी अपनी पढ़ाई को निरंतर जारी रखें और परीक्षाओं में अच्छे अंक लाकर अपने माता-पिता, विद्यालय सहित क्षेत्र का नाम रोशन करें। उन्होंने बताया कि हर वर्ष अपना विद्यालय रियांबड़ी में मैरिट देता आया है। इस दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियों ने लोगों का मन मोह लिया। मुख्यातिथि अनिल डांगा ने कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के मन्दिर में दीप जलाकर की।

बालिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कन्या भ्रूण हत्या को रोकने, धूम्रपान नहीं करने सहित अन्य संदेश दिए। बोर्ड परीक्षा में श्रेष्ठ परीक्षा परिणाम देने वाले शिक्षकोंं एवम विद्यार्थियों को नगद चैक देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर सीबीओ रघुराम डेवाल व बीआरडी म्यूजिकल ग्रुप के निर्देशक विशनाराम इन्दोरा ने चांदी के सिल्वर मेडल देकर देकर सम्मानित किया गया,तथा विशनाराम इंदौर आने यह भी घोषणा की कि आने वाले सत्र में बोर्ड के सभी क्लास में फर्स्ट सेकंड थर्ड आने पर बीआरडी म्यूजिकल ग्रुप की ओर से सिल्वर मेडल दिया जाएंगे पत्रकार मोहम्मद इलियास,पवन सागर ,सुनील दगदी, राजेंद्र राठी समस्त पत्रकार मौजूद थे।

तहलका.न्यूज़

संवाददाता (पवन कुमार सागर)