April 24, 2024
  • बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पहुंचे ऐतिहासिक श्री दक्षिण मुखी बालाजी हाथोज धाम,कहा अद्भुत है हाथोज धाम मंदिर

सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव परिवार संग मंगलवार को ऐतिहासिक श्री दक्षिण मुखी बालाजी मंदिर पहुंच कर बालाजी की पूजा अर्चना की. महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज से उन्होंने आशीर्वाद ग्रहण किया.वह मंदिर में अपने फिल्म के सफलता के लिए नारियल मन्नत स्वरूप बांधा.

इस अवसर पर मंदिर के महंत महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने राजकुमार राव के हाथ पर मन्नत का धागा बांधकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। और स्मृति चिन्ह स्वरूप भगवान गणेश, लक्ष्मी,सरस्वती की मूर्ति प्रदान की.

बताते चलें कि,भारतीय फिल्म अभिनेता राजकुमार राव 2010 में फ़िल्म लव सेक्स और धोखा से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके पश्चात यह 2013 में काय पो छे! के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार के लिए फ़िल्मफेर पुरस्कार मिला. इसी के साथ उन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार अपने फ़िल्म शाहिद के लिए मिला. फिल्‍म शादी में ज़रूर आना में राजकुमार राव एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा के साथ नजर आ चुके हैं.ओमेर्टा आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है, जिसका रोल राजकुमार राव ने निभाया है.

तहलका.न्यूज़