April 25, 2024

उदयपुर शहर में खाने पीने के दीवानों की कोई कमी नहीं है. बस मौका चाहिए. यहां के चेतक सर्किल के सामने से गुजरने पर आधे से ज्यादा राहगीर रुक जरूर जाते हैं.उदयपुर शहर में अधिकतर देसी फास्ट फूड, जिनमें इडली, सांभर बड़ा, मसाला डोसा समेत आलू बड़ा समोसा विशेष रूप से पसंद किया जाता है. वही स्ट्रीट फ़ूड के दीवाने भी बहुत हैं.

अगर आप भी स्ट्रीट फ़ूड, वेज रोल, नॉनवेज रोल (ROLL) खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे उदयपुर में चेतक सर्किल के पास में एक ऐसे स्ट्रीट फ़ूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने फ़ूड एवं वेज रोल, नॉनवेज रोल में बढ़िया स्वाद के लिए उदयपुर में काफी कम समय में मशहूर हो गया.

उदयपुर के चेतक सर्किल में नॉनवेज लवर्स की फेवरेट है यह फेमस रोल (ROLL) फ़ास्ट फ़ूड शॉप, यहां आप आकर एक से बढ़कर एक लजीज roll का लुफ्त ले सकेंगे.”Kolkata rolls” नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर rolls के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी.उदयपुर की बेस्ट इस roll शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

टेस्टी, रसीला और स्पाइसी चिकन, जब पराठे में रोल कर के खाया जाता है, तो इसका आनंद ही कुछ और होता है.  

अगर आप नॉनवेज खाने की शौकीन है तो यहां की डिश आपको यकीकन पसंद आएगी.अगर आप उदयपुर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी.यहां के व्यंजनों में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा.यही कारण है कि आज न केवल उदयपुर से, बल्कि बाहर से आये अन्य राज्यों के सैलानी भी यहां खाने के लिए यहां आते हैं.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “Kolkata rolls” सही जगह है.

इतना ही नहीं “Kolkata rolls” ने काफी कम समय में उदयपुर में अपनी अच्छी पहचान बना ली है.जो अपने आपमें कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Kolkata rolls” जैसा कोई नहीं है.