April 19, 2024

जयपुर:-रविवार को भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव के मौके पर जयपुर शहर में विशाल भजन संध्या का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ शांति धारीवाल, ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।आयोजित जयंती समारोह में मुख्य मेहमान के रूप में कांग्रेस के महेश जोशी,मेयर विष्णु लाटा,अमिन कागज़ी एवं कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.इस अवसर पर वाल्मीकि भाईचारा एवं सर्व समाज के लोगो द्वारा भगवान वाल्मीकि का प्रकटोत्सव श्रद्धा व उत्साह से मनाया.

इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने भगवान वाल्मीकि की कथा और सुन्दर भजनों का रसपान करने के साथ ही भगवान वाल्मीकि की सुन्दर झांकी का आनंद लिया.वहीं जयपुर के जाने-माने भजन गायको ने भगवान श्याम,माता,हनुमान जी आदि के मनमोहक भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया.

इस अवसर पर नगर निगम जयपुर के संयुक्त वाल्मीकि एवं सफाई कर्मचारियों के संघीय अध्यक्ष नंदकिशोर डंडोरिया ने लोगों से भगवान के जन्मोत्सव से प्रेरणा लेकर समाज में परस्पर सद्भाव और भाईचारा बनाए रखने की अपील की.

कार्यक्रम में जयपुर वार्ड नम्बर 125 के सबसे प्रबल दावेदार गोपाल सिंह चौहान अपने सैकड़ो कार्येकर्ता जिनमे मोनू हटवाल,गणेश सांखला,राजेंद्र कुमार बैरवा,ओमप्रकाश शर्मा,महेंद्र सिंह चौहान,मोहमद सरूदीन,राकेश,कमल मथोड़िया,सुरेश,राजकुमार,बिट्टू,मंजीत कुरैशी,राकेश डाबोरिया,सोहन तंबोली,देवेंद्र शर्मा,ओमप्रकाश सोनी,नविन सिंह आदि लोगो के साथ शामिल होकर अपना सहयोग दिया.वहीं वार्ड नम्बर 124 से कांग्रेस टिकिट के दावेदारी कर रहे मनीषराज सैनी,वार्ड नम्बर 123 के ब्लॉक अध्यक्ष अरविन्द मेठी भी कार्यक्रम शामिल रहे.

तहलका.न्यूज़