March 28, 2024

जयपुर:- आज दिनांक 8 सितंबर 2016 को महालक्ष्मी पैराडाइज निवारू रोड पर खांडल विप्र जयपुर जिला कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें श्री श्री 1008 बालमुकुंद आचार्य जी महाराज का सानिध्य रहा. साथ ही साथ श्री श्री 1008 रामकृष्ण दास जी महाराज राम कुटिया धाम का भी आशीर्वाद रहा.

इस कार्यक्रम में नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम रखा गया. जिसमें जयपुर जिला खांडल विप्र महासभा के जिला अध्यक्ष के रूप मैं जगदीश रूथला को बनाया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री हरिप्रसाद जी आईजी साहब साथ ही कार्यक्रम में श्री रामेश्वर जी श्रोत्रिय महासभा अध्यक्ष निवर्तमान वह संरक्षक अध्यक्ष श्री मुरारी लाल जी गोरसिया मदन जी गोव ला प्रदेशाध्यक्ष महिला मोर्चा से मृदुला जी बिलवाल वह राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष आदि मौजूद रहे.

सभी ने वर्तमान जिला अध्यक्ष को साफा व माला पहनाकर अभिनंदन किया और समाज को नई ऊर्जा वह नई बुलंदियों पर पहुंचाने की प्रेरणा दी सबसे पहले भगवान श्री परशुराम के दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम को शुरुआत की गई. साथ ही विभिन्न शाखा सभा अध्यक्षों का भी स्वागत किया गया. साथ ही आईजी साहब ने सभी पक्ष व विपक्ष के लोगों को एकजुट होकर पूरे समाज को नई दिशा में गति प्रदान करने का आह्वान किया और महिलाओं की संख्या को समाज में बढ़ाने के लिए भी समाज के बंधुओं को निर्देश दिए.

श्री बालमुकुंद आचार्य जी महाराज ने पूरे खांडल समाज को एकजुट रहकर सभी समाजों के लिए प्रेरणा स्रोत बनने के लिए आशीर्वाद दिया साथ ही गरीब बच्चों को पढ़ाने महिलाओं को समाज से जोड़ने का आह्वान भी किया इसके बाद महाराज श्री ने सब को आशीर्वाद दिया और नवनिर्वाचित श्री जगदीश जी रुथला ने आए हुए सभी बंधुओं को धन्यवाद ज्ञापित किया.

तहलका.न्यूज़

रिपोर्टर (डॉ.अमर सिंह)