September 19, 2024

छात्रसंघ चुनाव में इस साल राजस्थान युनिवर्सिटी से निर्दलीय उम्मीदवार पूजा वर्मा ने अध्यक्ष पद की कुर्सी पर कब्जा किया है. पूजा एनएसयूआई से बागी होकर चुनाव मैदान में उतरी थीं. पूजा को कुल 3890 वोट मिले. पूजा ने अपने सबसे करीबी उम्मीदवार एनएसयूआई के उत्तम चौधरी को 676 वोटों से मात दी। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूई की प्रियंका मीणा, महासचिव पद पर एनएसयूआई के महावीर प्रसाद गुर्जर, संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की किरण मीणा ने जीत हासिल की.

अनुसूचित जाति के छात्रों को सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी. नकारात्मक लोगों के बहकावें में ना आए. मेहनत करोगे और यदि सकारात्मक सोच रखोगे तो सर्व समाज अभिनन्दन करेगा.यह कहना पूजा वर्मा का और पत्रकार ने पूछा आगे कहा तक जाना चाहतीं हो.

पूजा वर्मा- राजस्थान की मुख्यमंत्री बनके दिखाउगी!
पूजा वर्मा की ऐतिहासिक जीत पूंजीवाद और दोनों संगठनों के मुंह पर जोरदार तमाचा है यह छात्र शक्ति की जीत है सर्व समाज की जीत है.

मतगणना अपडेट
राजस्थान यूनिवर्सिटी फाइव ईयर लॉ कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर गणेश मीणा, उपाध्यक्ष पद पर नमन यादव, महासचिव पद पर प्रेम लता बावरिया और संयुक्त सचिव पद पर जया आदित्य राज निर्वाचित किए गए.

कनोडिया कॉलेज में अध्यक्ष पद पर हिना व्यास ने जीत हासिल की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर पलक ढाका, महासचिव पद पर रीना बुरडक और सयुंक्त सचिव पद पर नंदनी वशिष्ठ ने जीत हासिल की.

महारानी कॉलेज, राजस्थान
अध्यक्ष आकृति तिवाडी
महासचिव किरण मीणा
उपाध्यक्ष फरजाना मंसूरी
जॉइंट सचिव किरण बड़गुर्जर 

महाराजा कॉलेज का परिणाम भी जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर जीते राहुल यादव ,उपाध्यक्ष पद पर मनीष, महासचिव पद पर तरुण वीर सिंह, संयुक्त सचिव पद पर मनोज सैनी ने जीत हासिल की है.

जयपुर के कॉमर्स कॉलेज के परिणाम घोषित कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर गुलशन मीणा, महासचिव पद पर धीरज गोड़ीवाल, उपाध्यक्ष पद पर आलोक शर्मा और संयुक्त सचिव विशाल सिंह जादौन ने जीत हासिल की.

आप सभी को तहलका.न्यूज़ की ओर से जीत की हार्दिक शुभकामनाएं.

तहलका.न्यूज़

तहलका.न्यूज़
खेमराज यूनिवर्सिटी