October 5, 2024
तहलका.न्यूज़

जयपुर:- जयपुर स्थित केसर बाग़ मैरिज गार्ड़न,सिरसी रोड पर रॉयल ग्रुप के तत्वावधान में रविवार को सुबह 9 बजे से द्वितीय विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.शिविर में रक्तदान के अलावा नेत्र जांच,हार्ट जांच, बीपी जांच, संपूर्ण बॉडी का जनरल चेकअप, फिजियो थैरेपिस्ट और विकलांग लोगों के कत्रिम हाथ और पैर रॉयल ग्रुप के माध्यम से नारायण सेवा संस्था जयपुर द्वारा निशुल्क लगाए जाएंगे एवं संपूर्ण बॉडी की सारी जांच निशुल्क की गयी.

शिविर में युवा रक्तदाता रविंद्र सिंह चिंडालिया ने इस शिविर में रक्तदान कर युवाओं के लिए प्रेरक का कार्य किया.इस मौके पर सभी रक्तदान करने वालों को यथार्थ गीता और रक्तदान प्रमाण पत्र वह एक पेड़ दिया गया. साथ ही साथ रक्तदान करने वालों को एवं सभी आने वालों को चाय,कॉफी और जूस और अल्पाहार की व्यवस्था की गई. हजारों की संख्या में रक्तदातो ने दूसरों का जीवन बचाने के लिए रक्तदान किया.

इस अवसर पर रॉयल ग्रुप के चेयरमैन एवं संस्थापक रविंद्र सिंह चिंडालिया ने कहा कि पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी रॉयल ग्रुप एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है. इस पुण्य काम में सभी ने अपनी भागीदारी निभाई है. लोगों में रक्तदान को लेकर काफी उत्साह देखा गया इस अवसर पर राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना भी उपस्थित रहे.

तहलका. न्यूज़