October 5, 2024
तहलका.न्यूज़

एसओजी ने बडी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जालौर जिले के भीनमाल में तीन शातिर हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसओजी की टीम ने बदमाशों से 10 पिस्टल और 45 जिन्दा कारतूस बरामद किए है.

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि जब्त हथियार मध्यप्रदेश के धार से लाये गये हैं. इन अवैध हथियारों को जालौर के भीनमाल क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था.अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एटीएस एवं एसओजी अनिल पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महेन्द्र कुमार (22) निवासी भागल सेफटा थाना भीनमाल, दूसरा आरोपी करण निगम (28) निवासी कनगवालपुरा घनतलाव थाना गंधवानी जिला धार, मध्यप्रदेश और तीसरा आरोपी विश्वेंद्र सिंह राठौड़ (24) निवासी कुशलापुरा थाना भीनमाल जिला जालौर है.

पूछताछ जारी:
एसओजी अधिकारियों ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि मध्यप्रदेश से राजस्थान के जालौर में बड़ी मात्रा मे अवैध हथियारों की सप्लाई हाे रही है. इसी सूचना के आधार पर एसओजी की टीम को जालौर भेजा गया और वहां टीम ने तीनों हथियार तस्करों को धर दबोचा. आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि इससे पहले भी तीनों आरोपी जालौर जिले में हथियारों की तस्करी कर चुके है. फिलहाल एसओजी के अधिकारी तस्करों से पूछताछ कर रहे है.

तहलका.न्यूज़