September 20, 2024

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है और फिल्म ने अब तक कमाई में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉलिवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. शाहिद की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है और अभी भी यह फिल्म अच्छा बिजनस कर रही है.

ये न सिर्फ शाहिद कपूर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, इसकी जो रफ्तार है, उससे ये जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने की राह पर है. फिल्म तीसरे वीकेंड पर भी धमाकेदार कमाई कर रही है.

फिल्म ‘कबीर सिंह’ को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही कामयाबी से खुश शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा है.

.शाहिद कपूर ने पोस्ट में लिखा है, ‘आप लोगों के प्यार से मैं इतना खुश हूं कि मेरे पास इसे बयां करने के शब्द तक नहीं हैं. हम सभी गिरते हैं लेकिन हम सभी को अपनी गलतियों से सीखना चाहिए और जिंदगी में बेहतर, बुद्धिमान और दयावान बनना चाहिए. कबीर सिंह में भी कई सारी गलतियां हैं, जैसे हम सभी में हैं. आप उसे जज नहीं करते हैं बल्कि एक्सपीरियंस करते हैं. आप उसे समझते हैं. मैं इस सबके लिए बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं.यह मेरा एक ऐसा किरदार है, जिसमें कई सारी कमियां हैं और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया है.भारतीय सिनेमा और दर्शक काफी आगे बढ़ चुके हैं. आप सभी का शुक्रिया.’