April 18, 2024
  • मरीजों को उठानी पड़ी परेशानी।

जयपुर- राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के राज्य व्यापी आह्वान पर 18 मई से जयपुर के चिकित्सालयो में नर्सेज की वेतन भत्तों की विसंगति ,केडर रिव्यु, सविदा नर्सेज का नियमितीकरण, पदनाम परिवर्तन, इत्यादि 11 सूत्रीय मांगों पर सरकार की उपेक्षा से नाराज नर्सेज कर्मियों द्वारा जयपुर के चिकित्सालयो में क्रमवार रूप से जारी 2 घंटे के कार्यवहिष्कार के क्रम में आज चिकित्सालय संयोजक रतन सिंह शेखावत के नेतृत्व में बनिपार्क सेटेलाइट चिकित्सालय में 2 घंटे तक कार्यबहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया। जिससे चिकित्सालय में वार्डो ,opd,एवम ओटी में कार्य प्रभावित होने से रोगियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

नर्सेज जिलाध्यक्ष अनेश सैनी ने बताया कि acs शुभ्रा सिंह जी के निर्देश पर कल दिनांक 8 जून 2023 को संगठन प्रदेश प्रतिनिधियों के साथ प्रथम दौर की वार्ता हेतु निदेशक अराजपत्रित, सुरेश नवल जी ने वार्ता हेतु आमंत्रण भेजा है।

चिकित्सालय में आयोजित विरोध सभा को,कार्यवाहक नर्सेज अध्यक्ष भूदेव धाकड़, महामंत्री कैलाश शर्मा, संघर्ष संयोजक,के के यादव, यजुवेंद्र यादव ,जयपुर जिला अध्यक्ष अनेश सैनी,, इत्यादि ने संबोधित किया। 9 जून को सैटलाइट हॉस्पिटल सेठी कॉलोनी जयपुर,के नर्सिंग अधिकारी कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन करेंगे।