April 25, 2024

रिया बड़ी:(पवन सागर)

रियाबड़ी के कमल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गुरुवार को एक समारोह आयोजित कर कक्षा बारहवीं के छात्र-छात्राओं को जूनियर विद्यार्थियों द्वारा विदाई दी गई। इस अवसर पर आयोजित समारोह में कक्षा दसवीं तथा 11 वीं के विद्यार्थियों द्वारा कई आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। ।

इस कार्यक्रम के प्रारंभ को मानक जी प्रमिला जी घनश्याम जी राजपुरोहित और कैलाश जी लाहोटी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को प्रारंभ किया। विद्यालय संचालक शैलेश राजपुरोहित ने विदा होने वाले विद्यार्थियों को और उन्नति के लिए कहा।

प्राचार्य प्रमिला जी ने विद्यार्थियों को सफल होने के लिए निरंतर प्रयास करने को कहा। यूडीसी लक्ष्मण जी ने बच्चों को उद्बोधन में अपने कर्म को और आगे बढ़ाने के लिए नित्य समय का पालन करने के लिए कहा और कहा विद्यालय के संस्थापक लक्ष्मण सिंह राजपुरोहित ने जो शिक्षा की नींव रखी वह आज वटवृक्ष के रूप में सभी को शिक्षारूपी छाया दे रही हैं ।

कार्यक्रम में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सरस्वती वंदना विदाई गीत पैरेडी सॉन्ग और अनेकों नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। इसी क्रम में विद्यालय विद्यालय के अनुशासित नियमित और सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो दिया गया ।

इस मौके पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य प्रमिला जी, नंदलाल जी गौड, समाजसेवी माणक चंद जी पाराशर, भंवरलाल जी बांगड़ा, सरपंच साहब गिरधारी लाल सैनी, पंच बनवारीलाल जी खंडेलवाल, श्रीकिशन जी सांखला, संपत जी मारोठिया, कैलाश जी लाहोटी, पूर्व सरपंच सम्पत जी भाटी, श्याम सिंह जी राजपुरोहित, नेमी सिंह जी राजपुरोहित, हस्तीमल जी गौड, अजय जी, यू डि सी लक्ष्मण जी सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित अजय पाराशर सत्यनारायण सैन,इलियास खान, राकेश जी टंडन, कान सिंह जी शेखावत, पवन सागर, मुरलीधर जी सोनी, लोकपाल भंडारी आदि ग्रामीण जनों ने समारोह में आकर के विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया और समारोह की शोभा बढ़ाई।