March 29, 2024

बांदीकुई (रमेश शर्मा )
दिनांक 8 जनवरी 2023 को प्रतिभा सम्मान समारोह ,नव वर्ष विप्र कर्मचारी व प्रबुद्ध जन स्नेह मिलन समारोह के लिए गोविंद मेर्रिज होम में आयोजित किया गया। संगठन के अध्यक्ष गोपाल जगदीश गुरु ने बताया कि 192 प्रतिभावान विद्यार्थियों, नव नियुक्त कर्मचारियों,सभी वृद्ध सेवानिवृत कर्मचारियो का सम्मान किया गया ।

संगठन के महामंत्री अजय गौड़ ने संगठन के प्रतिवेदन के माध्यम से सभी सामाजिक संगठनों को समय समय पर दिए योगदान के बारे में बताया। और भविष्य में बांदीकुई में निशुल्क कोचिंग और लाइब्रेरी की स्थापना के लिए प्रतिबद्धता दोहराई ।संगठन के कोषाध्यक्ष अशोक तिवाडी ने गत एक वर्ष के आय व्यय का ब्यौरा दिया।

इस अवसर पर समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने ब्राह्मणों को अपने वोट की ताकत समझने व एकजुट रहने की बात कही। विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा ने कांग्रेस सरकार द्वारा ब्राह्मणों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को विस्तार से बताया। लोकेश शर्मा osd मुख्यमंत्री ने ब्राह्मणों के बच्चो को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष सुभाष पाराशर ने मुख्य अतिथि के तौर पर समाज मे एकजुटता और संगठन के द्वारा आयोजित किये कार्यक्रम की प्रशंसा की।

इस अवसर पर पर ,स्वेच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के विशेष सलाहकार संजय गौड़,श्रद्धा आर्य,पंडित सुरेश शर्मा,किस्तूर चंद मिश्रा,राजेश शर्मा नगरपालिका उपाध्यक्ष,जिलाध्यक्ष गजाधर शर्मा,रवि पालीवाल फाउंडर परशुराम सेवा समिति,वरिष्ठ उपाध्यक्ष पूर्व जिला प्रमुख विनोद शर्मा, सरपंच पंकज मुही, सरपंच पुष्पेंद्र शर्मा,विष्णु शर्मा,विनोद खेड़ा, शकुंतला जैमन,विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।संगठन के संरक्षक सदस्य श्याम सुंदर शर्मा से सभी अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। मंच संचालन प्रियवृत शर्मा द्वारा किया गया।