April 17, 2024

राजस्थान जयपुर अपने राजपूती शानोशौकत सभ्यता और सुंदरता के लिए तो प्रसिद है ही वहीं राजस्थान जयपुर अपने रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधानो के लिए भी विश्व प्रसिद है.

संसार में किसी भी तरह का फैशन आया और गया, लेकिन बंद गले का जोधपुरी कोट तो आज भी फैशन की दुनिया का बेताज बादशाह बना हुआ है.

जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता. इसी बात के चलते हमने पड़ताल की जयपुर की खास राजपुताना डेसेज की दूकान की और जाना के वे इतने पॉपुलर कैसे हो गए. जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.

फेस्टिवल एवं शादी के इस मौसम में आपको शादी सामारोह और स्वागतम सामारोह में शामिल होने के कई सारे निमंत्रण आते होंगे. हम भारतीय पार्टी और समारोह के बड़े ही शौकीन होते है. इसी वजह से भारत में एक ही शादी में चार अलग अलग सामारोह रखे जाते है.इसलिए हमे हर समारोह के लिए एक से एक बेहतरीन कपडों और साज-सजावट की चीजो के बारे में सोचना होगा.

पर कोई बात नहीं, हमारे पास आपके लिए एक सम्पूर्ण मार्गदर्शन है. जिससे आप हर सामरोह के लिए कपड़े, पोशाक, और अन्य साज-सजावट की चीजे चुनने में सहज महसूस करेगे. अच्छे काम में देरी कैसी ! तैयार हो जाइए , हर समारोह के लिए अपने आपको आधुनिक फेशन के साथ सजाने के लिए श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस

“Shree Karni Indresh Safa End Sherwani House” (A FEEL OF ROYAL CUSTOM)

जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस मेन्स वियर का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में गुलाबी नगर जयपुर में सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,शेरवानी, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा मेंस प्रिंटेड शर्ट,बच्चों की शेरवानी, राजपूताना पहनावा की बेस्ट कलेक्शन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

जयपुर के लोग हो या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस वालों के यहां के कपड़ो के दीवाने है.जहां से आप इतनी कम कीमत में ऑल ब्रांडेड लीलन क्लब के कपड़े खरीद सकते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. बढ़िया क्वालिटी और कंपनी के वस्त्र जिनमें रेमंड्स, सियाराम, ओसिम, आदि श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस की शॉप में आपको बहुत ही सस्ते दामों पर आसानी से मिल जाएंगे.

 श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस के संचालक संजय सिंह बावड़ी और भूपेंद्र सिंह ख्याली ने बताया की जयपुर के खातीपुरा, जसवंत नगर इलाके में कुछ अलग करने की सोची और श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस के नाम से मेन्स की राजपूती ड्रेस का काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक क्वॉलिटी के कारण राजपुताना ड्रेस्ज वर्ग में जयपुर में अपनी अलग पहचान बनाई.

श्री करणी इंद्रेश साफा एवं शेरवानी हाउस की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा, प्रिंट शर्ट, आदि है.

तहलका डॉट न्यूज