March 28, 2024

बिजयनगर:(अनिल सैन)
लायंस क्लब बिजयनगर क्लासिक के द्वारा मानव सेवा समाज सेवा की एक जबरदस्त पहल को शुरू किया गया है,क्लब द्वारा एक पोस्टर भी विमोचन किया गया।

इस विमोचन कार्यक्रम में रीजन चेयरमैन दीपक माहेश्वरी,मुकेश तायल,राजू लोढ़ा,सचिव ज्ञान चंद प्रजापत,सौरभ नागोरी,अभिषेक रांका,शेखर सांड,निपल चाजेड, राहुल चाजेड़,सौरभ भंडारी,लोकेश रांका,त्रिलोक मूंदड़ा,क्लब अध्यक्ष आशीष सांड ने बताया डिस्ट्रिक्ट गवर्नर साहब के मिशन सोच बदलो जीवन बदल जाएगा के तहत कि 30 जून 2023 तक मोतियाबीन के निशुल्क ऑपरेशन प्रतिदिन किए जाएंगे ।

मरीजों की आंखों की जांच से लेकर, ऑपरेशन, दवाइयों व चश्मा तक का खर्चा क्लब द्वारा उठाया जाएगा।मोतियाबिंद ओपेरेशन निःशुल्क किये जायेगे। आंखें आज हर जीव के लिए दुनिया की सबसे अनमोल चीज है आज आंखों के द्वारा ही इस प्रकृति के सौंदर्य और रंगों को महसूस किया जाता है अगर किसी व्यक्ति के पास आंख नहीं है तो जीवन मे मानो सुखिया नही!लायंस क्लब क्लासिक मानव सेवा और जनसेवा के लिए अपनी एक अलग पहचान रखता है और इसी पहचान को कायम रखने के लिए लायंस क्लब के सदस्यों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि हमारे क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं बचे जो कि आंखों की मोतियाबिंद की समस्या से परेशान हो ।यह फ्री ऑपरेशन 30 जून 2023 तक रहेगा।

तहलका डॉट न्यूज